Breaking News

अनुज कपाड़िया का होगा एक्सीडेंट, जिंदगी और मौत के बीच लड़ेगा जंग!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. TRP लिस्ट पर लगातार टॉप पर छाए रहने वाले सीरियल 'अनुपमा' में अब तक का सबसे बड़ा और दुखद ट्विस्ट आने वाला है. क्योंकि अब शो में हर किसी को अनुज कपाड़िया और अनुपमा की शादी और प्यारी सी लव-स्टोरी का इंतजार है. लेकिन अभी-अभी सेट से कुछ ऐसी तस्वीरें लीक हुई हैं जिन्हें देखकर #MaAn के हर फैन के दिल को गहरा सदमा पहुंचेगा. क्योंकि अब अनुपमा का प्यार अनुज कपाड़िया का एक्सीडेंट होने वाला है. 

शो में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट 

इन तस्वीरों को देखकर साफ नजर आ रहा है कि अनुज कपाड़िया अब एक गंभीर हादसे का शिकार होने वाला है. शो के सेट से तकरीबन 4 तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में अनुपमा, अनुज और वनराज नजर आ रहे हैं.  इन तस्वीरों को देखकर लोगों का दिल टूट गया है. लोग इसे शो का अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट बता रहे हैं. 

वनराज की गलती से इस हाल में है अनुज 

एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें वनराज और अनुपमा की आंखों में आंसू हैं. सामने अस्पताल के बेड पर अनुज कपाड़िया बेहोश हालत में लेटा है. यहां वनराज, अनुपमा के आगे हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आ रहा है. जिससे लग रहा है कि शायद यह उसी की किसी गलती का नतीजा है.  

अनुपमा हुई बदहवास 

इन तस्वीरों में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ते अनुज के शरीर पर कई चोट नजर आ रही हैं. वहीं अनुज की ऐसी हालते देखकर अनुपमा भी बदहवास है. ऐसा लग रहा है कि शो में होने वाले एक्सीडेंट में अनुपमा भी अनुज के साथ होगी. क्योंकि एक छोटी सी चोट अनुपमा के चेहरे पर भी नजर आ रही है. 

अब क्या होगा #MaAn का?

इन तस्वीरों को देखने के बाद हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर अब #MaAn की लव-स्टोरी का क्या होगा. क्या अनुज कपाड़िया का रोल शो से खत्म करने की तैयारी की जा रही है? या फिर इस हादसे के बाद दोनों अलग हो जाएंगे? या फिर वनराज ने जान बूझकर अनुपमा को दोबारा पाने के लिए ये एक्सीडेंट कराया है? इन सब सवालों के जवाब अब आने वाले दिनों में ही मिल सकेंगे. 

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();