Today Breaking News

मुख्तार अंसारी पर कसता शिकंजा, शार्प शूटर के घर धारा 82 की नोटिस चस्पा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ सदर विधान सभा के विधायक एवं बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के शूटरों पर शिकंजा दिन-प्रतिदिन कसता जा रहा है। मऊ जिले की पुलिस टीम ने कोर्ट के आदेश पर थाना सरायलखंसी पुलिस टीम ने थाना चिरैयाकोट क्षेत्र के बहलोहपुर निवासी शार्प शूटर अनुज कन्नौजिया के घर धारा 82 की नोटिस चस्पा करते हुए डुगडुगी पिटवाकर मुनादी कराया। 

पुलिस टीम द्वारा की गई कार्रवाई से पूरे दिन गांव में अफरा-तफरी मचा रहा। मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर अनुज कन्नौजिया के ऊपर मऊ जनपद के साथ ही गाजीपुर जनपद में एक दर्जन से अधिक गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है।

बाहुबली विधायक व माफिया मुख्तार अंसारी के शार्प शूटरों में अनुज कन्नौजिया का नाम टॉप लिस्ट में शामिल हैं। उसके खिलाफ मऊ जनपद के साथ ही गाजीपुर जनपद में गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हैं। पुलिस टीम को उसकी काफी दिनों से तलाश है, लेकिन वह पुलिस टीम को चकमा देते हुए फरार है। 

पिपरीडीह के चौकी प्रभारी कृष्ण प्रताप सिंह के अनुसार मुख्तार के शार्प शूटर अनुज कन्नौजिया काफी शातिर किस्म का है। उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम काफी दबिश दिया गया, लेकिन वह अभी तक पुलिस टीम के हाथ नहीं लगा है। पुलिस टीम ने न्यायालय के आदेश पर थाना चिरैयाकोट क्षेत्र के बहलोहपुर निवासी शार्प शूटर अनुज कन्नौजिया के घर धारा 82 की नोटिस चस्पा करते हुए डुगडुगी पिटवाकर मुनादी कराया।

'