Today Breaking News

न्यूड होकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुकी है BIGG BOSS फेम ये हसीना, जानें क्या है पूरा मामला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रिएलिटी शो 'बिग बॉस' फेम अर्शी खान किसी न किसी वजह से विवादों में रहती हैं. एक बार तो उन्होंने न्यूड होकर प्रेस कॉन्फ्रेंस तक कर डाला था. इसका वीडियो जमकर वायरल हुआ था. कई लोगों ने उनका विरोध भी किया था क्योंकि उन्होंने न्यूड होकर अपनी बॉडी पर तिरंगा पेंट करवाया था. दरअसल, अर्शी खान ने साल 2016 में ऐलान किया था कि भारत-पाकिस्तान के मैच में जो भी देश जीतेगा तो वह न्यूड होकर उस देश का झंडा अपनी बॉडी पर पेंट करवाएंगी.

न्यूड होकर किया था प्रेस कॉन्फ्रेंस

इस क्रिकेट मैच में भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया था. इसके बाद अर्शी ने न्यूड होकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था. हालांकि, अर्शी ने एक बेडशीट से अपनी बॉडी को छुपा लिया था. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अर्शी कहती हैं, 'मैंने कहा था कि अगर इंडिया जीतेगी तो मैं अपनी बॉडी पर तिरंगा बनाऊंगी तो मैंने बनवा लिया. मैंने यह भी कहा था कि अगर पाकिस्तान मतलब अफरीदी साहब जीतेंगे तो मैं अपनी बॉडी पर पाकिस्तान का झंडा बनवाऊंगी, लेकिन पाकिस्तान हार गया'. अर्शी के इस वीडियो का जमकर विरोध हुआ था. रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्शी के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था कि उन्होंने तिरंगे का अपमान किया है.

शाहिद अफरीदी को बताया अपने बच्चे का पिता

वीडियो में अर्शी खान यह भी बताती है कि वह पाकिस्तान क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं और नवंबर में उसे जन्म देंगी. मालूम हो कि अर्शी खान ने अपने साथ पाकिस्तान क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का नाम जोड़ा था. उन्होंने खुद बताया था कि शाहिद अफरीदी से उनका संबंध है और वह उनके बच्चे की मां बनने वाली है. हालांकि, कुछ दिनों बाद अर्शी ने बताया कि यह सब सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था. 

कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचीं अर्शी खान

कुछ दिनों पहले अर्शी खान की गाड़ी एक एक्सीडेंट का शिकार हो गई थी. हालांकि वह इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गई थी. अर्शी खान बिग बॉस के कई सीजन्स में नजर आ चुकी हैं. सलमान खान के साथ उनकी नोक-झोंक काफी चर्चा में रही है. 'जिल्लत के लड्डू' वाले बयान के बाद सलमान खान अर्शी पर भड़क गए थे जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को उनसे बात नहीं करने की हिदायत दी थी. 

बिग बॉस के घर में मचा चुकी है हंगामा

अर्शी खान 'विश' और 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्‍होंने बतौर कंटेस्‍टेंट बिग बॉस के घर में खूब हंगामा मचाया था. अर्शी ने अपने हालिया बयान में बताया था कि वह कुछ दायरों तक सीमित नहीं रहना चाहती हैं इसीलिए वह इन दिनों कुश्ती सीख रही हैं. अर्शी ने कहा, 'मैं भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलना चाहती हूं. मुझे एक आदमी के साथ लड़ने में भी कोई दिक्कत नहीं है. मुझे लगता है कि इससे मुझे यह उजागर करने में मदद मिलेगी कि आज की दुनिया में कोई और लिंग भेदभाव नहीं है.'

'