Today Breaking News

CM योगी से फरियादी बोला- 'महराज जी' शादी नहीं हो रही है, मुझे चपरासी की नौकरी ही दिला दीजिए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दर्शन में लोग बड़ी उम्मीद लेकर पहुंचते है. इसी कड़ी में गोरखपुर में सीएम योगी के सामने एक फरियाद‍ी ने अजीबोगरीब फरियाद रख दी. हिन्दूसेवा श्रम में सीएम ने लोगों की समस्याओं को सुनना शुरू ही किया था कि गुलरिहा के भटहट के सूरज की फरियाद ने सबका ध्यान खींच लिया. सूरज बोला-‘महराज जी, मुझे चपरासी की नौकरी दे दीजिए’…क्योंकि मेरी शादी नहीं हो पा रही है.

इसी बीच सीएम योगी मुस्कुराते हुए बोले, ‘तुम तो चुनाव लड़ने के लिए टिकट मांग रहे थे? पहले तय कर लो कि तुम्हे क्या करना है?’ सूरज ने भी फौरन जवाब दिया,‘महराज जी! नौकरी न होने के कारण शादी नहीं हो पा रही है. इससे मैं काफी परेशान हूं.’ सूरज एक सांस में ही अपनी पीड़ा व्यक्त कर दिया. सीएम योगी आदित्यनाथ भी हंसी नहीं रोक पाए. पास में खड़े सुरक्षाकर्मी और अधिकारी भी हंस पड़े. अपनी पीड़ा भूल फरियादी भी ठहाके लगाने लगे.

सूरज की आंख में दिक्कत है जिसके कारण उसे ठीक से दिखाई नहीं देता, इसलिए छड़ी लेकर चलता है. सूरज ने बताया कि श्रम विभाग और समाज कल्याण विभाग सामूहिक विवाह के लिए आयोजन कर रहा है, इन आयोजनों का लाभ मुझे भी मिलना चाहिए. जनता दर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 200 लोगों की फरियाद सुनी और समाधान का आश्वासन दिया. मुख्यमंत्री योगी जनता दर्शन में आए एक-एक फरियादियों से मिल कर अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश देते हैं.

'