Today Breaking News

मुख्तार अंसारी के दो इनामी गुर्गों के घर कुर्की का नोटिस चस्पा, तलाश में दबिश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुख्तार अंसारी से जुड़े एंबुलेंस प्रकरण में लंबे समय से फरार चल रहे गाजीपुर के 25-25 हजार के दो इनामी अपराधियों के घर बाराबंकी पुलिस ने सोमवार को कुर्की की नोटिस चस्पा की। मुहम्मदाबाद के भट्ठी मुहल्ला निवासी जफर खान उर्फ चंदा और महरूपुर के अफरोज खान के घर डुगडुगी बजवाकर पुलिस ने कार्रवाई की। दोनों नामजद आरोपियों की लम्बे समय से तलाश है। मामले में अन्य छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज जा चुका है।

बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गैंग से जुड़े गुर्गों और सहयोगियों पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। पंजाब में मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस और उसके साथ रहने वाले 25-25 हजार के इनामी दो आरोपियों की तलाश में सोमवार को बाराबंकी कोतवाली पुलिस सोमवार को गाजीपुर पहुंची। 

बाराबंकी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अभिषेक कुमार और निरीक्षक एमपी सिंह भी शाहनिंदा चौकी प्रभारी कृष्ण प्रताप सिंह आई पुलिस टीम ने सबसे पहले सदर रोड भट्टी मोहल्ला निवासी जफर खान उर्फ चंदा पुत्र नसर खान के आवास पर पहुंची। घर पर पूछताछ की तो पड़ोसियों से जफर के बारे में जानकारी ली। 

इसके बाद दरोगा और सिपाहियों ने बाराबंकी में दर्ज केस में प्रस्तुत नहीं होने के आरोप में धारा 82 के अंतर्गत कुर्की की नोटिस जारी की। परिजनों ने रिसीव नहीं किया तो मेन गेट पर चस्पा कर दिया। इसके बाद पुलिस टीम महरुपुर गांव निवासी अफरोज खान पुत्र फारुख खान के घर पहुंची। उसके घर के बाहर भी बाराबंकी पुलिस ने कुर्की की नोटिस चस्पा करते हुए डुगडुगी पिटवाई। केस की औपचारिक कार्रवाई के बाद सोमवार देर शाम पुलिस टीम बाराबंकी लौट गई।

'