Today Breaking News

Ghazipur News : लोहा व्यवसायी ने हमीद सेतु से गंगा में कूद कर जान दी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर नगर कोतवाली क्षेत्र के रजागंज पुलिस चौकी के पास स्थित हमीद सेतु से सोमवार की दोपहर एक लोहा व्यवसायी ने गंगा में कूद कर जान दे दी। वह काफी दिनों से बीमार थे। वह दो दिन पूर्व दिल्ली से उपचार कराकर लौटे थे और नवाबगंज स्थित ससुराल रह रहे थे। जानकारी होने पर मछुवारों ने तलाश शुरू कर दी। काफी मशक्कत के बाद व्यापारी के शव निकाला। इधर घटना की जानकारी होते ही परिवार के लोग रोने-बिलखने लगे।

बिहार के छपरा निवासी निर्मल अग्रहरि (55) काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। वह दो दिन पूर्व दिल्ली के एक अस्पताल से इलाज कराकर नवाबगंज स्थित ससुराल आए थे। सुबह नाश्ता करने के बाद वे शहर में घूमने की बात कहकर निकल गए। काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटे तो ससुराल के लोग तलाश करने लगे। 

इधर व्यापारी ने हमीद सेतु पर पहुंच कर गंगा में छलांग लगा दी। इधर सेतु से गुजर रहे राहगीर और वाहन चालकों की भीड़ लग गई। लोगों की सूचना पर रजागंज चौकी प्रभारी पवन कुमार पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मछुआरों को तलाश में लगाया। मछुआरे जाल डालकर तलाश करते रहे। 

काफी मशक्कत के बाद मछुवारों ने व्यापारी को पानी से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने व्यापारी को मृत घोषित कर दिया। व्यापारी की जेब से मिले मोबाइल के जरिए पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इधर सूचना मिलते ही ससुराल के लोग भी मौके पर पहुंच गए। जबकि पत्नी एवं दोनों पुत्र छपरा से गाजीपुर के लिए रवाना हो गए। इस संबंध में कोतवाल विमल कुमार मौर्या ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

'