Today Breaking News

खेसारी लाल यादव के साथ अक्षरा सिंह हुईं 'पानी पानी', सर्दी में होगा गर्मी का एहसास

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने एक बार फिर से इस बात को साबित कर दिया है कि वो इंडस्ट्री के ट्रैंडिंग स्टार हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो बवाल ही मचा जाता है. ऐसे में पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ म्यूजिक वीडियो ‘पानी पानी’ को लेकर चर्चा में हैं और अब इसका फुल वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इसमें खेसारी और अक्षरा के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

आपको बता दें कि इससे पहले इसका टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया था, जो कि इंटरनेट पर वायरल हो गया था. ये यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रैंड कर रहा था. खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के भोजपुरी सॉन्ग ‘पानी पानी’ के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसमें दोनों ही एक्टर्स का हिपहॉप लुक देखने के लिए मिल रहा है साथ ही इनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री भी दिख रही है, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. वीडियो की खास बात ये है कि इसमें बादशाह भोजपुरी में रैप गाते हुए देखे जा सकते हैं. ये बेहद ही शानदार है. वीडियो को रिलीज किए हुए और खबर बनाए जाने तक महज 42 मिनट में ही तीन लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुरी सॉन्ग ‘पानी पानी’ को खेसारी लाल यादव, बादशाह और रिनी चंद्रा ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसे खेसारी, अक्षरा और बादशाह पर फिल्माया गया है. इसके लेखक अजित मंडल हैं और म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. इसके वीडियो का डायरेक्शन स्वरूप राज मेदरा ने किया है और संजीव त्रिपाठी ने असिस्ट किया है. इसके कोरियोग्राफर स्वरूप राज मेदरा हैं. रैप कोरियोग्राफी लकी विश्वकर्मा ने की है. प्रोडक्शन का काम निशांत सिंह ने संभाला है.

वहीं, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खेसारीलाल यादव ने कहा कि पानी पानी साल का सबसे बड़ा हिंदी गाना है और इसे भोजपुरी में फिर से तैयार करने का मौका मिलना, बेहतरीन अनुभव है. जब सारेगामा हम भोजपुरी ने मुझसे भोजपुरी वर्जन करने के लिए संपर्क किया तो मैंने एक दम हाँ कर दिया. इसे और खास बना दिया गया कि मुझे वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ मूव्स करने को मिले और बादशाह भाई ने भोजपुरी में रैप किया है. मुझे लगता है कि यह भोजपुरी संगीत का सबसे बड़ा गाना होने जा रहा है।

सिजलिंग अक्षरा कहती हैं मूल पानी पानी के सिग्नेचर हुक स्टेप का मिलान करना एक बड़ी उपलब्धि थी.वीडियो को बहुत बड़े पैमाने और ग्लैमर के साथ शूट किया गया है और मुझे खेसारी के साथ लंबे अंतराल के बाद काम करना अच्छा लगा.यह मेरे प्रशंसकों के लिए साल के अंत में एक उपहार होने जा रहा है – यह हर पार्टी प्लेलिस्ट का हिस्सा होगा.

'