Today Breaking News

क्‍या श्रुति को चव्‍हाण निवास लेकर आएगा विराट, सई की जिंंदगी में आएगा तूफान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में श्रुति के आने के बाद कहानी ने जबरदस्‍त टर्न ले लिया है। ये टर्न सई और विराट की जिंदगी में तूफान लेकर आएगा। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा स्‍टारर सीरियल में श्रुति के रोल में अदाकारा शफाक नाज नजर आ रही हैं।

वह विराट के दोस्‍त सदानंद की प्रेग्‍नेंट विधवा हैं। अपने मिशन पर विराट की गोली से सदानंद की मौत हो गई थी और जाते-जाते सदानंद ने श्रुति और होने वाले बच्‍चे की जिम्‍मेदारी विराट को दे दी थी। इसी जिम्‍मेदारी को निभाने के लिए विराट श्रुति को नागपुर ले आएगा और एक होटल में ठहरा देगा। 

श्रुति को होटल में ठहराने के बाद विराट चव्‍हाण निवास आ तो जाएगा लेकिन उसका दिमाग अभी भी सदानंद के बारे में ही सोचेगी। वहीं दूसरी तरफ श्रुति के लिए वह चिंतित है क्‍योंकि होटल से उसे किसी भी वक्‍त अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ सकता है। विराट के फोन पर श्रुति ने जब लगातार कई कॉल किए तो सई ने उससे पूछा कि ये श्रुति कौन है लेकिन विराट ने उसे कुछ नहीं बताया। 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट जब श्रुति से मिलने आधी रात जाएगा तो सई उससे कई सवाल पूछेगी। इस पर विराट उसे डांट देगा और चुप करा देगी। मिशन से लौटने के बाद भी सई विराट के बिना ही रात बिताएगी। होटल का स्‍टाफ श्रुति से बार बार उसकी आईडी मांगेगा ऐसे में विराट उसे चव्‍हाण निवास लाने के बारे में सोचेगा। अगर ऐसा होता है विराट को ना केवल सई बल्कि पूरे परिवार के कई सवालों का सामना करना होगा। 

श्रुति का आना सई की जिंदगी में तूफान आने जैसा है। अब जब वह धीरे धीरे विराट को पसंद करने लगी तो विराट की जिंदगी में श्रुति आ गई है। विराट को जो वक्‍त सई को देना चाहिए, वो श्रुति को दे रहा है। सीरियल की आगे कह कहानी काफी दिलचस्‍प होने वाली है। 

'