Today Breaking News

लालू परिवार में आएगी क्रिश्चियन बहू, तेजस्वी यादव लव मैरिज करेंगे, आज सगाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, पटना. शादी का सीजन चल रहा है और ऐसे में बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार से लेकर बड़े बड़े राजनीतिक दल के नेता शादी के बंधन में बंध रहे हैं. इसी क्रम में लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव भी अपने नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं. खास बात यह है कि वह यह सफर अपनी पसंद की लड़की के साथ शुरू करने जा रहे हैं. यानी तेजस्वी यादव लव मैरिज करेंगे. आज गुरुवार को दिल्ली में उनकी सगाई है. कार्यक्रम में परिवार और पार्टी के चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे. शादी की तैयारी काफी गोपनीय तरीके से की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी यादव जिस लड़की से शादी करने जा रहे हैं वह हरियाणा से है और परिवार के साथ दिल्ली में रहती है. इसके साथ ही तेजस्वी यादव की खास दोस्त है. जिनका नाम राजश्री है. बताया जा रहा है कि दोनों नई दिल्ली स्थित आरके पुरम पब्लिक स्कूल में साथ पढ़ते थे. सूत्रों के मुताबिक तेजस्वी यादव की होने वाली पत्नी ने दो साल पहले ईसाई धर्म स्वीकार किया था.

लव मैरिज पर लगी घरवालों की मुहर

अच्छी बात यह है कि तेजस्वी यादव की लव मैरिज पर लालू यादव और राबड़ी देवी ने अपनी मुहर लगा दी है. लालू यादव अस्वस्थ चल रहे हैं और ऐसे में परिवार के सभी सदस्य चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द शादी कर लें. तेजस्वी यादव अपने नौ भाई बहन में सबसे छोटे हैं. उनकी उम्र 32 साल हो चुकी है.

ये लोग पहुंचे कार्यक्रम में

शादी का कार्यक्रम काफी गोपनीय रखा गया है. शादी व सगाई में कौन-कौन पहुंचेगा ये जानकारी अभी नहीं हो पाई है, लेकिन इस बीच कई ऐसे लोग हैं जो पहुंच चुके हैं. बताया जा रहा है कि इस मौके पर परिवार से जुड़े सभी खास लोग आ गए हैं. लालू-राबड़ी की सभी सातों बेटियां और दामाद दिल्ली पहुंच चुके हैं. इसके अलावा करीबी रिश्तेदारों के भी आने का सिलसिला जारी है. कहा जा रहा है कि सिर्फ 40 से 50 लोग ही जो खास हैं उन्हें बुलाया गया है.

बहन ने ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि तेजस्वी यादव की सगाई को लेकर उनकी बहन रोहिणी आचार्या ने एक ट्वीट कर कंफर्म किया. बहन ने तेजस्वी की शादी को लेकर ट्विटर पर लिखा, "भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला." रोहिणीआचार्या के इस ट्वीट से यह कंफर्म हो गया है कि तेजस्वी यादव की शादी की तैयारी हो रही है.

'