Today Breaking News

वाराणसी में तेज रफ्तार ट्रक ने कार चालक को रौंदा, मौके पर ही मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में बुधवार की सुबह दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई तो वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटने के साथ ही विधिक कार्रवाई भी कर रही है। वहीं हादसे के बारे में परिजनों को अवगत कराया गया तो उनका भी रो रोकर बुरा हाल हो गया। 

पहली दुर्घटना लालपुर- पांडेयपुर थाना क्षेत्र के हुकुलगंज में हुई। लंका थाना क्षेत्र के रविन्द्रपुरी निवासी रक्षित उपाध्याय अपने कुछ मित्रों के साथ चालक रामाकान्त वर्मा (45) को लेकर आजमगढ़ बारात में गए थे। भोर में करीब चार बजे वह हुकुलगंज स्थित चंद्रा रेसीडेंसी के सामने गाड़ी सड़क के किनारे लगाकर अपने मित्र ऋषभ कुमार को उतार रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने कार में धक्का मार दिया। इस दुर्घटना में कार चालक रमाकांत वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गाड़ी संख्या up65cj9801 भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

उधर लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र के आजमगढ़ रोड स्थित बनियापुर में एक अज्ञात वाहन के धक्के से एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है। चोलापुर की ओर से आ रहे मंडलीय अस्पताल के कर्मचारी रजत सिंह ने उनको पास के एक निजी चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार कराया। उन्होंने घटना की सूचना डायल 112 और 108 को दिया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल को पं. दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल के बटुए से उसका आधार कार्ड और मतदाता पहचान पत्र मिला है। जिसके अनुसार उसका नाम सौरभ कुमार सिंह पुत्र अयोध्या सिंह तुलसी विहार कालोनी नवलपुर का पता दर्ज है। वहीं गाड़ी संख्या up65cb5874 मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

'