Today Breaking News

Airtel-Jio को पीछे छोड़ BSNL ने पेश किया 75 दिनों की वैलिडिटी वाला 100 रुपये से कम का शानदार प्लान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. एयरटेल (Airtel), वोडाफोन-आइडिया (Vi) और रिलायं जियो (Reliance Jio) ने एक लाइन से प्री-पेड प्लान की कीमतों में इजाफा किया है। इन तीनों कंपनियों ने सभी प्री-पेड प्लान की कीमत में 20 से 25 फीसदी तक की बढ़ोतरी की गई है। लेकिन इन तीनों टेलिकॉम कंपनी को टक्कर देने के लिए सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने एक शानदार प्री-पेड प्लान पेश किया है। इस किफायती बीएसएनएल प्लान ने Jio और Airtel को पीछे छोड़ दिया है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से-

BSNL 94 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएस के 94 रुपये वाले प्लान में सबसे ज्याादा 75 दिनों की वैधता ऑफर की जाती है। बता दें कि 100 रुपये से ज्यादा कीमत वाले किसी भी प्री-पेड प्लान में 75 दिनों की वैधता नहीं दी जा रही है। साथ ही इस प्लान में 3GB डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। वही कॉलिंग के लिए 100 मिनट दिए जा रहे हैं। जबकि 100 मिनट के बाद यूजर्स से 30 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज किया जाएगा। इसके अलावा 60 दिनों के लिए कॉलर ट्यून की सुविधा मिल रही है।

Jio और Airtel से होगी टक्कर

Jio की तरफ से 75 रुपये में 24 दिनों की वैधता ऑफर की जा रही है। यह प्लान खासतौर पर जियोफोन यूजर्स के लिए है। इस प्लान में इसमें डेली 100 MB डेटा मिलता है। साथ ही 200MB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया जाता है। इस तरह इस प्लान में कुल 2.5 जीबी डेटा मिलता है। जबकि कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड टॉकटाइम और 50 SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान में Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और Jio Cloud की सुविधा दी गई है। Airtel का 75 रुपये में कोई रिजार्ज प्लान मौजूद नहीं है। Airtel का सबसे सस्ता डेटा और कॉलिंग प्लान 99 रुपये में आता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें 99 रुपये टॉक-टाइम 200MB डेटा और डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। 


'