Today Breaking News

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने 177 करोड़ की दी सौगात - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जाके पैर न फटे बेवाई, उ का जाने पीर पराई। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबी का जीवन जीया है। गरीब की मुसीबत को जाना है, इसी का परिणाम है कि आज सरकार की सभी योजनाओं के केंद्र में गरीब और कमजोर व्यक्ति है। लाल टोपी के गुंडों से सावधान रहना है। ये समाज के लिए खतरे की घंटी हैं। डिप्टी सीएम ने यह बातें रविवार को जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के भड़सर में आयोजित पांच परियोजनाओं के लोकार्पण और 86 के शिलान्यास समारोह में कही।

177 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करते हुए उप मुख्यमंत्री ने वीरों, स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों, किसानों की धरती लहुरी काशी को शीश झुकाकर प्रणाम कर कहा कि आज जिस धरती पर आया हूं प्रख्यात सितार वादक पंडित रविशंकर एवं नृत्य सम्राट उदयशंकर का जन्म इसी पावन धरा से कुछ दूरी पर हुआ। 

चालीस मिनट के उद्बोधन में दावे के साथ कहा कि हमारी सरकार में किसी भी जिले की उपेक्षा नहीं हुई। योगी सरकार ने विकास की सभी योजनाओं को प्रदेश की 24 करोड़ जनता तक पहुंचाने का काम किया है। कहा कि योगी सरकार ने जितना कार्य एक कार्यकाल में किया उतना विपक्ष की तीन सरकारों में भी नहीं हुआ है। 

2019 के लोकसभा चुनाव में मनोज सिन्हा की हार का बदला लेने की ललकार देते हुए उनके विकास कार्यों की सराहना कर 2022 में जिले की सभी सातों सीटों पर जीत का आह्वान किया। उन्होंने सपा-बसपा, कांग्रेस सहित अन्य दलों को एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की संज्ञा देते हुए कहा कि सभी धर्म, जाति एवं वर्ग का सम्मान भाजपा ने किया है और आगे भी करती रहेगी।

सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने मुख्तार अंसारी पर निशाना साधते हुए कहा कि गाजीपुर में पैसे और पिस्तौल की बदौलत राजनीति करने वाले लोगों का राजनीति से सफाया हो गया है। जिलाध्यक्ष भानू प्रताप सिंह ने मुख्य अतिथि को अंगवस्त्रम एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करते हुए स्वागत भाषण में उप मुख्यमंत्री को जिले की सभी सीटों पर कमल खिलाने का आश्वासन दिया।

'