Today Breaking News

Ghazipur News : मतदाता सूची में गड़बड़ी को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर विधानसभा क्षेत्र के होरिलपुर गांव में मतदाताओं का नाम उनके गांव से हटवाकर अन्य में दर्ज कराने की शिकायत को लेकर पहुंचे ग्रामीणों ने एसडीएम कार्यालय के समक्ष किया प्रदर्शन। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। एसडीएम ने आश्वासन दिया कि जांच कराकर समस्या का जल्द निबटारा किया जाएगा तब जाकर ग्रामीण शांत हुए।

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में किसी युवा की नौकरी नहीं लग पाती, क्योंकि जब सरकारी वेरिफिकेशन आता है तो वहां हम कोई प्रमाण प्रस्तुत नहीं कर पाते। जब गांव के लोगों में आपस में मारपीट या कोई घटना हो जाती है तो एनसीआर तक नहीं दर्ज हो पाती है क्योंकि सैदपुर थाने पर आने पर करंडा थाने भेजा जाता है और करंडा जाने पर सैदपुर थाने पर भेजा जाता है। 

बताया कि हमारे पास निर्वाचन कार्ड, आधार कार्ड, बैंक का पासबुक, गैस सिलिडर के कागज पर पता होरिलपुर का लिखा है, लेकिन कागजों पर हमें तरांव का बता दिए जाने के कारण हम हर चीज से वंचित हो गए हैं। 

प्रदर्शन में रतन राय, श्रीप्रकाश राय, मीना, शीला, रमेश चंद्र राय, मनोज राय, भुआलराय, इंदल राय, वीरेंद्र राय आदि थे। इस मामले को देखा जा रहा है। जो भी समस्या होगी उसका नियमानुसार जल्द निराकरण किया जाएगा।-ओमप्रकाश गुप्ता, उपजिलाधिकारी।

'