Breaking News

काव्या करेगी सुसाइड तो विराट के नाम का सिंदूर लगाएगी श्रुति, इस हफ्ते 5 टीवी शोज में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा-अभिमन्यु की शादी कराएगी महिमा तो इस वजह से आदित्य गुस्से में इमली को देगा तलाक। जानें आपके चहेते टीवी शोज में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट...

काव्या करेगी सुसाइड अटेम्प्ट

अनुपमा के आगामी ट्रैक में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। जहां वनराज और काव्या तलाक चर्चाओं का विषय बना हुआ है। लेकिन काव्या, वनराज को तलाक नहीं देना चाहती है क्योंकि वह उससे बहुत प्यार करती है और उससे माफी मांगती है। लेकिन वनराज, काव्या को कागज पर हस्ताक्षर करने और उसे मुक्त करने के लिए कहता है जबकि काव्या रोती है और खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है। काव्या की बिगड़ी हालत देखकर अनुपमा उसे सांत्वना देने आती है। काव्या और वनराज, दोनों अनुपमा को डांटते हैं और उसे महनता दिखाना बंद करने के लिए कहते हैं। जबकि अनुपमा दोनों को चुप कराती है और वो इसे सिर्फ अपनी मानवता कहती है। वनराज तलाक के फैसले को बदलने के लिए तैयार नहीं है। तब अनुपमा के दिमाग में एक ख्याल आएगा और वो वनराज से पाखी के बारे में सोचने के लिए कहेगी। जो वनराज-काव्या का तलाक देखने के बाद शादी से अपना विश्वास खो देगी। इतना ही नहीं आगे काव्या को सुसाइड अटेम्प्ट करते हुए देखा जाएगा। काव्या तलाक रोकने के लिए अपनी जान देगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है। 

अक्षरा-अभिमन्यु की शादी कराएगी महिमा

ये रिश्ता क्या कहलाता है का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ आएगा। पहले देखा गया था कि महिमा ही थी जिसने बहुत भ्रम पैदा किया और आरोही अभिमन्यु की शादी का इस्तेमाल किया। महिमा ने बहुत ड्रामा किया और सारा दोष मंजरी पर डाल दिया। अब अक्षरा को केस जीतने के लिए अभिमन्यु का समर्थन करते हुए देखकर वह बहुत खुश है। महिमा, अक्षरा और मंजरी जैसे इमोशनल मूर्ख लोगों का उपयोग करके खुश है। महिमा चाहती है कि अक्षरा, अभिमन्यु को निर्दोष साबित करे और बाकी वह मामले को संभालने और अपने हाथ में लेने के लिए पूरी तरह तैयार है। महिमा, अभिमन्यु के लिए मंजरी की तरह एक लड़की चाहती है जो अक्षरा है। इसलिए केस की जीत के बाद महिमा ने अभिमन्यु-अक्षरा की शादी की घोषणा करने का फैसला किया। क्या अक्षरा इस बार शादी के लिए राजी होंगी? क्या हर्षवर्धन, अक्षरा को तहे दिल से स्वीकार करेगा ये देखना होगा।

आदित्य गुस्से में इमली को देगा तलाक

टीवी सीरियल इमली में वो ट्विस्ट आने वाला है जिसकी हमने कभी उम्मीद नहीं की थी। मालिनी की योजना और साजिश बुरी तरह से सफल हो चुकी है अब आदित्य पूरी तरह से इमली के खिलाफ हो चुका है। आदित्य, आर्यन के साथ इमली की इंटीमेसी को गलत समझ रहा है। आर्यन के जीवन में इमली की बढ़ती भूमिका के बाद, आदित्य उसे बुरी तरह गलत समझने लगा है। इस प्रकार, गुस्से में आकर आदित्य अब इमली को तलाक देने का फैसला करता है, यह खबर इमली के लिए एक बहुत बड़ा झटका बनकर आती है। मालिनी के गंदे खेल ने आदित्य को इस हद तक फंसाया है कि वह इमली के मुंह पर तलाक के कागजात फेंक देता है। आदित्य की तलाक की मांग से इमली पूरी तरह से टूटी जाएगी। अब इमली का अंतिम निर्णय क्या होगा? क्या इमली तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करके फाइनली आदित्य के साथ अपनी शादी को खत्म कर देगी?

विराट के नाम का सिंदूर लगाएगी श्रुति

स्टार प्लस के टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की आने वाली ट्विस्ट स्टोरी में विराट और सई के वैवाहिक जीवन में बड़ी मुश्किलें आने वाली हैं। जब विराट आखिरकार श्रुति को अपने साथ आने के लिए मना लेता है, तो विराट होटल में मिस्टर एंड मिसेज चव्हाण के रूप में चेक इन करते हैं। यहां मिस्टर और मिसेज चव्हाण की तरह दिखावा करने के लिए श्रुति अपनी मांग में विराट का नाम सिंदूर लगाती है। इसी तरह विराट और सई के लिए भविष्य की मुसीबत फिर खड़ी हो जाती है। वहीं श्रुति ने विराट से वादा लिया कि वो उसे अकेला नहीं छोड़ेगा। विराट जल्द ही चव्हाण निवास में लौट आता है लेकिन उसका इग्नोर करना सई को चुभने लगता है। श्रुति होटल में रह रही है, विराट ने फिर से श्रुति के पास लौटने की योजना बनाई है। हालांकि, इससे पहले अब श्रुति चव्हाण निवास में एंट्री लेगी और वहां उनके माथे पर लगा सिंदूर विराट और सई के रिश्ते को हिला देगा।

अलग-अलग रास्तों पर निकल पड़े हैं फतेह और तेजो

लोकप्रिय शो उड़ारियां में जैस्मीन के बेनकाब होने के बाद फतेह और तेजो की जिंदगी में एक नया मोड़ आया है। फतेह द्वारा धोखा दिए जाने के बाद जैस्मिन एक कठोर कदम उठाती है और फतेह का बदला लेने का फैसला करती है। इधर फतेह ने अपनी सोलो जर्नी शुरू की और वो देश में है ये बात किसी को नहीं बताई है। फतेह, बूजो से कहता है कि वह गांव छोड़ कर कहीं दूर चला जाएगा। दूसरी तरफ तेजो, अंगद के साथ अपनी नई जिंदगी जीने लगती है। तेजो को अब भी अपने परिवार और फतेह की चिंता है। हालांकि, तेजो को जल्द ही अंगद के अतीत के बारे में पता चल जाएगा और वो उसे उसकी बेटी से मिलाने में मदद करेगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();