Today Breaking News

सई को अकेले छोड़ श्रुति के पास चला गया विराट, गुस्‍से में सई उठाएगी हैरान कर देने वाला कदम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। विराट अपनी पत्‍नी सई की बजाय श्रुति के साथ ज्‍यादा वक्‍त बिता रहा है और ये बात सबसे छिपी है। सई को विराट पर शक हो रहा है कि वह कुछ छुपा रहा है। सई ने कई बार विराट से पूछा भी कि श्रुति कौन है लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया है। सई के मन में डर भी है कि उसका पति कहीं उससे दूर ना हो जाए। 

अब तक आपने देखा कि अपने दोस्‍त सदानंद की पत्‍नी श्रुति को विराट नागपुर ले आया है। श्रुति प्रेग्‍नेंट है और अपने दोस्‍त को विराट ने वचन दिया था कि वो श्रुति और उसके आने वाले बच्‍चे का ख्‍याल रखेगा। ये बात विराट ने किसी को नहीं बताई है और वो सबसे झूठ बोलकर श्रुति से मिल रहा है। आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि विराट और श्रुति को साथ चलते हुए मोहित देख लेगा। 

इसके बाद मोहित सई को सचेत करेगा कि वो विराट दादा पर नजर रखें। वहीं इस सीरियल में सई का रिजल्‍ट आने वाला है। सई हमेशा की तरह इस बार भी टॉप करेगी और विराट इस खुशी के मौके पर घर में पार्टी का आयोजन करेगा। इस दिन विराट सई से वादा करेगा कि वह पूरे दिन उसके साथ रहेगा। इसी बीच जब पार्टी चल रही होगी तो श्रुति का फोन आएगा और विराट सई को अकेले छोड़ श्रुति के पास चला जाएगा। इस पर पाखी सई को ताना मारेगी कि उसका पति कहां है। 

कुछ देर बार विराट वापस आएगा और सई के साथ डांस करेगा। उसी बीच श्रुति फ‍िर विराट को फोन करेगी और इस बार सई फोन उठा लेगी। सई श्रुति से कहेगी कि तुम जब चाहो मेरे पति को फोन कर देती हो और फोन काट देगी। विराट उससे पूछेगा तो सई उसका फोन जमीन पर फेंक देगी और कहेगी कि आप दोनों के बीच क्‍या चल रहा है, सबको बताइये।

'