Today Breaking News

सई-विराट की जिंदगी ने लिया यू-टर्न, अब सई की देखरेख में होगी श्रुति की डिलीवरी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी शो गुम है किसी के प्यार में की कहानी अब दिन पर दिन काफी रोचक होती जा रही है। विराट के खतरनाक मिशन की वजह से इस टीवी शो को दर्शकों द्वारा अच्छा रिस्पांस मिल रहा था। टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि जब विराट खतरनाक मिशन पर जाता है तब विराट के साथ कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं जिससे सई काफी डर जाती है। 

अपनी जान को दांव पर लगा कर विराट यह मिशन पूरा करता है। जब विराट यह मिशन करके पूरा करके आता है तब उसके ऊपर श्रुति और उसके बच्चे की जिम्मेदारी भी होती है। श्रुति की बात से सई और पूरा चव्हाण परिवार अनजान है। जब विराट घर आता है तब सई उसे देखकर काफी खुश हो जाती है और उसे जोर से गले लगा लेती है। लेकिन विराट के अजीब व्यवहार की वजह से सई काफी परेशान हो जाती है। इस टीवी सीरियल का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि आने वाले एपिसोड में सई और विराट की जिंदगी यू-टर्न लेने वाली है।

सई देगी पाखी को मुंहतोड़ जवाब

इस टीवी सीरियल में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि भवानी को सई के खिलाफ भड़काने में पाखी कामयाब हो गई है। एक बार फिर से वह सई के साथ बुरा बर्ताव करने लगी है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि पाखी एक बार फिर से सई के सामने उसके और विराट के संबंध पर उंगली उठाएगी। लेकिन सई पाखी को मुंहतोड़ जवाब देगी और उसकी बोलती बंद कर देगी।

सई की देखरेख में होगी श्रुति की डिलीवरी

सई और विराट की जिंदगी अब यू-टर्न लेने वाली है। एक बार फिर से सई और विराट के बीच गलतफहमी पैदा होने वाली है। लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा होगा जिससे सई और विराट की जिंदगी बदल जाएगी। गुम है किसी के प्यार में क्या कमी एपिसोड में देखा जाएगा कि अनजाने में श्रुति नागपुर हॉस्पिटल पहुंच जाती है जहां सई को उसकी डिलीवरी की जिम्मेदारी दे दी जाती है। श्रुति फिलहाल सई से अनजान है। अब आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि कैसे विराट और सई के बीच गलतफहमी पैदा होगी और श्रुति की मौजूदगी का असर उन दोनों की जिंदगी पर कैसे पड़ेगा।

'