Today Breaking News

इमली को तलाक देगा आदित्य! अर्पणा के कहने पर अब आदित्य को लेना पड़ेगा कठोर फैसला

गाजीपुर न्यूज़ टीम,नई दिल्ली. छोटे पर्दे के पॉपुलर धारावाहिक इमली की कहानी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। एक तरफ जहां इमली अपने जीवन में आगे बढ़ रही है और अपनी नई नौकरी पर फोकस कर रही है। तो वहीं, आदित्य उसे हर कदम पर आगे बढ़ने में मदद कर रहा है। इमली, आदित्य और मालिनी के बीच होने वाली तकरार दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। लेकिन अब दर्शकों को इस शो से बहुत कुछ मिलने वाला है। इस टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड्स बहुत रोचक होने वाले हैं। इमली सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि इमली अपने हर एक टास्क को बखूबी पूरा करती है जिसकी वजह से उसे प्रमोशन मिल जाता है। एक तरफ जहां इमली तरक्की की राह पर है वहीं दूसरी ओर आदित्य अब धीरे-धीरे पीछे जा रहा है। ‌

इमली सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि आदित्य के साथ कुछ ऐसा होता है जिसकी वजह से उसे इमली और मालिनी दोनों से शादी करनी पड़ जाती है। अब आदित्य और इमली के जीवन में एक नया ट्विस्ट फिर से आने वाला है। एक तरफ जहां मालिनी आदित्य को पुतले की तरह नचा रही है दूसरी ओर इमली और आर्यन की बढ़ती नजदीकियों को देखकर आदित्य काफी परेशान रहने लगा है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि मालिनी भी आग में घी डालने का काम कर रही है और उसे इमली के खिलाफ भड़का रही है।

इमली को तलाक देगा आदित्य

एक तरफ जहां डिमोशन मिलने पर आदित्य काफी परेशान है दूसरी ओर जब वह घर आता है तब अर्पणा उसे अल्टीमेटम देती है और यह कहती है कि उसे जल्द से जल्द इमली और उसके रिश्ते को लेकर कोई फैसला लेना पड़ेगा। जिसके बाद आदित्य काफी परेशान हो जाता है और सबसे कठोर फैसला लेता है। इमली के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि आदित्य एक ऐसे मोड़ पर आता है जहां वह इमली के साथ अपने सभी संबंध को खत्म करने का फैसला लेता है। वह इमली को तलाक देगा और रिश्ते को हमेशा के लिए खत्म कर देगा। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि वह इमली से उसके बच्चे का अधिकार भी छीन लेगा और मालिनी को सारे राइट्स दे देगा।

जिसकी वजह से इमली टूट जाएगी और रोते-रोते उसका बुरा हाल हो जाएगा। आदित्य इमली को डिवोर्स पेपर पर साइन करने के लिए कहेगा जिसके बाद इमली, आदित्य और मालिनी की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव आएगा। 

'