Today Breaking News

सई को मिला खास तोहफा, श्रुति के 15 मिस्ड कॉल देख बौखलाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ‘गुम है किसी के प्यार में’ 23 दिसंबर, गुरुवार को दिखाया गया कि निनाद सई से एक बड़े टीवी की कीमत पूछता है. सई टीवी की कीमत एक लाख बताती है. भवानी सई के ऊपर चिल्लाती है कि क्या उसे पता भी है कि एक लाख में कितने शून्य होते हैं. सई कहती है कि वो एक मेडिकल छात्र है और उसे अच्छे से पता है. बड़ी एचडीटीवी होने से आंखों पर जोर कम पड़ेगा. देवी ये सोचकर खुश होती है कि वो अब कार्टून बड़ी टीवी पर देख सकेगी. लेकिन, पाखी सई को ताना मारती है कि उसने सेकेंड ईयर पास किया है फाइनल इयर नहीं. वो सिर्फ टीवी देखकर समय बर्बाद करेगी.

‘गुम है किसी के प्यार में’में दिखाया गया कि सम्राट कहता है कि वो पूरे परिवार को टीवी गिफ्ट करेगा. सई कहती है कि आपके रिक्वेस्ट को मैं रिजेक्ट करती हूं. सई कहती है कि पूरा परिवार टीवी के लिए पैसे देगा और वो अपने 8701 रुपए में 8000 रुपए देगी और बाकी पैसों की कलम खरीदेगी. सई कहती है कि टीवी पर सभी मोहित के सीरियल को देखेंगे. देवी फिर से खुश हो जाती है कि वो अपने भाई को टीवी पर देखेगी. वहीं, भवानी सबको डांट लगाती है कि क्यों सबको एक लाख रुपए मोहित को टीवी पर देखने के लिए क्यों खर्च करने हैं.

निनाद कहता है कि हमें ये ड्रामे बंद करने चाहिए और केक काटना चाहिए. सम्राट विराट के आने तक रुकने के लिए कहता है लेकिन विराट का फोन नहीं लगता है. सई कहती है कि उसे पता है कि विराट कहां है और वो नहीं आएगा. पाखी के साथ भवानी, सोनाली और ओंकार भी कमेंट करते हैं लेकिन तब तक विराट सनी के साथ एक बड़ी 4K एचडी स्मार्ट टीवी लेकर अंदर आता है. विराट कहता है कि ये सई के लिए गिफ्ट है. पाखी कहती है कि सई एक दिन में दो गिफ्ट मिलने के बाद भी खुश नहीं है. देवी कहती है कि सभी अब बड़े टीवी पर प्रोग्राम देखेंगे. विराट कहता है कि उसने आई को बताया था और सनी के साथ टीवी लेने बाहर गया था. विराट सई से पूछता है कि वो अब तो खुश है. सई कहती है कि वो बहुत ज्याद खुश है. वहीं, करिश्मा कहती है कि टीवी सई के कमरे में फिक्स होगा.

लेकिन, सई कहती कहती है कि टीवी लीविंग रूम में फिक्स होगा और पूरा परिवार मोहित का सीरियल देखेगा. करिश्मा ये सुनकर कहती है कि अब किसी को टीवी के लिए पैसे नहीं देने पड़ेंगे. सई कहती है कि अब सभी को मिलकर वेकेशन पर जाना चाहिए. ये सुनकर भवानी और पाखी को छोड़ पूरा परिवार खुश होता है. सई केक काटती है और उम्मीद करती है कि विराट उसके साथ बर्थडे पार्टी की तरह डांस करेगा. विराट को अलार्म सुनाई देता है और सोचता है अब उसे श्रुति के पास जाना चाहिए.

श्रुति की इधर, हालत खराब होती है और वो नर्स को विराट को बुलाने के लिए कहती है. सई विराट को डांस करने के लिए कहती है. विराट सोचता है कि वो एक दिन सई को सब सच बता देगा. दोनों रोमांटिक गाने पर डांस करते हैं. विराट अश्विनी के साथ भी डांस करता है. सई देखती है कि श्रुति के विराट के फोन पर 15 कॉल हैं. ये देखकर वो गुस्सा हो जाती है. सई कॉल उठाती है और श्रुति से बात करती है.

'