Today Breaking News

निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव की पत्नी बनेंगी आम्रपाली दुबे, जानें क्या है पूरा माजरा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उनकी और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी सिनेमा जगत की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. इनकी रील और रियल लाइफ कैमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस उनके भाई प्रवेश लाल यादव की पत्नी बनने जा रही हैं. चौंकिए मत ये रियल नहीं बल्कि रील का मामला है. जी हां दोनों कलाकार अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म में पति-पत्नी का रोल प्ले कर रहे हैं. इसके लुक की एक फोटो भी आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. देखिए…

दरअसल, आम्रपाली दुबे और प्रवेश लाल यादव पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साजन’ को लेकर चर्चा में हैं. वो लगातार इसकी शूटिंग में बिजी हैं. इसके सेट से एक्ट्रेस हर दिन अपनी कोई ना कोई फोटो और रील वीडियो शेयर करती रही हैं. इसी बीच अब उन्होंने मूवी से अपना और एक्टर प्रवेश का फर्स्ट लुक शेयर किया है. इसमें जहां निरहुआ के भाई का देसी स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है. वहीं, आम्रपाली एक शादीशुदा महिला के गेटअप में नजर आ रही हैं. फोटो में दोनों ही कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसे शेयर किए हुए और खबर लिखे जाने तक महज 3 घंटे ही हुए हैं और 14 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

फोटो को शेयर करने के साथ ही आम्रपाली ने स्माइली शेयर की है. वहीं, प्रवेश लाल यादव ने कमेंट करते हुए फिल्म का नाम ‘साजन’ लिखा है. इसमें दोनों के बीच की कैमिस्ट्री खूब जच रही है. प्रवेश को फोटो में एक्ट्रेस को टकटकी लगाए निहारते हुए साफ तौर से देखा जा सकता है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे आम्रपाली दुबे

बहरहाल, अगर इसके अलावा आम्रपाली दुबे की फिल्मों की बात की जाए तो इस समय उनके पास बैक टू बैक कई फिल्में कतार में हैं. वो दिनेश लाल यादव के साथ फिल्म ‘फसल’ और ‘आई मिलन की रात’ में नजर आने वाली हैं. ‘फसल’ की शूटिंग लखनऊ में की जा चुकी है. वहीं, ‘आई मिलन की रात’ भी फ्लोर पर है. इसके साथ ही एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में दिखाई देंगी. इससे पहले वो खेसारी के साथ मूवी ‘आशिकी’ में फैंस को एंटरटेन कर चुकी हैं. दोनों कलाकारों की ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी. इसे छठ के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था.

'