Today Breaking News

छोटे पर्दे से बड़ी खबरें: अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का नया Video वायरल, जानें आज की खबरें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। मशहूर टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने रोहन गंडोत्रा के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात कही। अभिनेता नकुल मेहता को हाल ही में कोरोना हो यया है। यहां देखें टीवी जगत से सामने आईं दिनभर की बड़ी खबरें।

क्या वाकई रोहन गंडोत्रा को डेट कर रही हैं चाहत? 

मशहूर टीवी सीरियल की एक्ट्रेस चाहत खन्ना इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में चाहत ने एक्टर रोहन गंडोत्रा के साथ सोशल मीडिया पर कोजी तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद खबरें आई थीं कि दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि अब चाहत ने इसपर बात की है। एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'रोहन और मैं एक के बाद एक चार प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं। यही कारण है कि हम एक साथ घूम रहे हैं। वो अब वो काफी बेहतर माइंड स्टेट में हैं। मैं प्रोफेशनल तौर पर संघर्ष कर रही हूं लेकिन पर्सनल लाइफ में मैं अपनी बेटियों के साथ बहुत खुश हूं। मैं अकेले उन्हें मैनेज कर रही हूं। एक सिंगल मदर होना चुनौतीपूर्ण होता है, लेकिन इससे आपको लड़ने की ताकत भी मिलती है।'

कोरोना की चपेट में आए नकुल मेहता

टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में राम कपूर का किरदार निभाने वाले एक्टर नकुल मेहता कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बॉलीवुड में अब तक कुछ सितारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और अब लग रहा है कि टीवी जगत में भी कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी खुद नकुल मेहता ने सोशल मीडिया पोस्‍ट के माध्‍यम से दी है। इसी के साथ नकुल ने अपने फैंस को सेहत की जानकारी भी दी है। नकुल ने बताया कि वह सीरीज देख रहे हैं। घर का बना गरमा-गरम खाना खा रहे हैं और वायरस को हराने के लिए मेडिसिन भी ले रहे हैं। नकुल को कोरोना होने की जानकारी मिलते ही उनके फैंस चिंतित हैं और कमेंट कर ख्‍याल रखने की अपील कर रहे हैं। 

रुपाली गांगुली का नया वीडियो वायरल

सीरियल अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली एक वीडियो से फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। इस वीडियो में रुपाली गांगुली अपनी कार में सैरसपाटा करती नजर आ रही हैं। लगता है कि रुपाली गांगुली क्रिसमस के ठीक पहले वेकेशन पर निकल गई हैं। इसी का वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि शेयर होते ही वायरल हो गया है. 

मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहतींं उर्फी जावेद

बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुई अदाकारा उर्फी जावेद अक्सर अपनी बोल्ड ड्रेसेज से लोगों के बीच वायरल होती रहती हैं। अदाकारा ने ड्रेसेस से लोगों को हिलाने के बाद अब ऐसा बयान दिया है कि सब हैरान रह गए हैं। उर्फी जावेद ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वो मुस्लिम समाज में शादी नहीं करना चाहती हैं। उर्फी जावेद ने कहा है कि मुसलमान समाज में लड़कियों से एक खास व्यवहार की उम्मीद की जाती है। टीवी अदाकारा उर्फी जावेद के अनुसार,  'मैं एक मुस्लिम लड़की हूं लेकिन मुझे सबसे ज्यादा भद्दी बातें मुस्लिम लोगों से ही सुननी पड़ती हैं। मुझसे कहा जाता है कि मैं उनकी इमेज खराब कर रही हूं और इस्लाम को नुकसान पहुंचा रही हूं। वो लोग मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम लोग अपनी महिलाओं से एक खास तरह के व्यवहार की उम्मीद करते हैं। मुझे इसी कारण इस्लाम में भरोसा नहीं है। वो लोग मुझे ट्रोल करते हैं क्योंकि मैं उनके अनुसार नहीं रहती हूं।'

जानें इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट 

50वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। इसबार इमली सीरियल ने स्थिति बहुत ही खराब देखने को मिल रही है। सुंबुल तौकीर खान के सीरियल को 2 शोज ने मात दे दी है। साथ ही रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा और नील भट्ट-आयशा सिंह के शो गुम है किसी के प्‍यार में कड़ी टक्कर देखने को मिली है। गुम है किसी के प्यार में सेकंड नंबर पर और अनुपमा का नंबर-1 पर जलवा कायम है। 50वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में उड़ारियां सीरियल तीसरे नंबर पर है। उड़ारियां की कहानी दर्शकों को बांधे हुए है और अपने ट्विस्ट से भरपूर एंटरटेन कर रही है। वहीं राजन शाही का टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है चौथे नंबर पर पहुंच गया है। इमली सीरियल की रेटिंग में बहुत उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इमली सीरियल पांचवे स्थान पहुंच गया है.

'