Today Breaking News

आर्यन के साथ इमली को इस हालत में देखेगा आदित्य, कह देगा 'चरित्रहीन'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल इमली की कहानी में इस हफ्ते धमाकेदार मोड़ आया- हुआ है। इमली ने आदित्य से साफ-साफ कह दिया है कि वो उसके साथ त्रिपाठी हाउस में वापस नहीं जाएगी। इमली के इस फैसले को सुनकर आदित्य टूट गया था, लेकिन वो अभी भी हार नहीं मानेगा। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि त्रिपाठी परिवार आदित्य और इमली की शादी की पहली सालगिरह के लिए खूब तैयारी करने वाला है। आदित्य मन ही मन सोचेगा कि इस खास मौके पर एक बार फिर से वो इमली को मनाएगा और उसे घर वापस लेकर आएगा। इस बार आदित्य का हर एक सपना चकनाचूर होने वाला है।

अनु और मालिनी ने चली चाल 

अनु और मालिनी मिलकर इमली को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। पिछले एपिसोड में ही दिखाया गया था अनु आर्यन को फोन करके अगले दिन एक मीटिंग के लिए बुलाती है। शहर के जाने-माने होटल में ये मीटिंग होगी और यहां पर आर्यन और इमली साथ पहुंचेंगे। आदित्य इसी होटल में आकर सालगिरह पर इमली को सरप्राइज देने की प्लानिंग करेगा। जैसे ही वो होटल के कमरे का दरवाजा खोलेगा, उसके होश उड़ जाएंगे। 

इमली को कैरेक्टरलेस कहेगा आदित्य 

आर्यन के साथ इमली को एक कमरे में देखकर आदित्य के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। आदित्य को अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होगा और कुछ मिनट के लिए शांत सा हो जाएगा। आर्यन और इमली को आदित्य ऐसी हालत में देखेगा कि वो ना चाहकर भी अपनी पत्नी को चरित्रहीन कह देगा। इसके बाद इमली तुरंत फैसला करेगी कि वो आदित्य के साथ अपना हर रिश्ता तोड़ देगी।

इमली को तलाक दे देगा आदित्य 

मालिनी को इस बात का लम्बे समय से इंतजार था कि कब इमली और आदित्य की राहें अलग होंगी? अनु की नई प्लानिंग सफल होते ही मालिनी अपने सपने को करीब से देख पाएगी। आने वाले दिनों में आदित्य इमली को तलाक देने की तैयारी कर लेगा। इमली संग सारे रिश्ते खत्म करके आदित्य मालिनी के बच्चे को बाप का नाम देने का फैसला कर लेगा।

'