Today Breaking News

माड़ी बा के खौफ में आनंदी ने लगाया जिगर के नाम का सिंदूर, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कहने के बाद अब शिवांगी जोशी की एंट्री कलर्स के मशहूर टीवी धारावाहिक बालिका वधू 2 में हो गई है। शिवांगी जोशी के फैंस उन्हें छोटे पर्दे पर वापस देखने के लिए काफी बेताब थे। 

बालिका वधू 2 में जब से शिवांगी की एंट्री हुई है तब से इस टीवी सीरियल की कहानी और रोचक होती जा रही है। एक बड़े लीप के बाद इस टीवी सीरियल में नए किरदारों की एंट्री हुई है जिनमें से एक शिवांगी जोशी हैं, जो इस टीवी सीरियल में आनंदी का किरदार निभा रही हैं। इस टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है क्योंकि माड़ी बा की वजह से आनंदी अब अपने मांग में सिंदूर भरने वाली है। 

क्या हुआ अब तक?

बालिका वधू 2 में अब तक देखा गया कि 2 दिन के अंदर आनंदी और जिगर की शादी होने वाली है। आनंदी अपनी परीक्षा में सफल हो गई है और कॉलेज जाने के लिए काफी उत्सुक है। लेकिन जिगर की वजह से उसकी सारी खुशियों पर ग्रहण लग गया है। दरअसल, जिगर ने आनंदी के सामने यह खुलासा किया कि वह दोनों जल्द ही सुहागरात मनाने वाले हैं जिसके बाद आनंदी उसकी हमेशा के लिए हो जाएगी‌। दूसरी और घरवाले आनंदी और जिगर के ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी कर रहे हैं, ताकि इस बात का खुलासा हो सके कि अब दोनों शादीशुदा हैं क्योंकि आनंदी 18 साल की हो गई है। 

क्या होगा आगे?

रिसेप्शन से पहले माड़ी बा आनंदी को जिगर के नाम का सिंदूर लगाने के लिए कहती हैं। लेकिन आनंदी इस बात से नाखुश है क्योंकि वह इस शादी को शादी नहीं मानती। माड़ी बा की वजह से वह बहुत परेशान हो जाती है लेकिन इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि माड़ी बा की वजह से वह अपने मांग में जिगर के नाम का सिंदूर लगाएगी और मंगलसूत्र पहनेगी। ऐसा करते हुए आनंदी काफी उदास होगी और रोने लगेगी लेकिन यह सब देखकर जिगर काफी खुश होगा।

'