Today Breaking News

डॉक्टर की बात सुन टूटेगा अनुपमा का हौसला, ऐसा दर्दनाक है अनुज का हाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली: TRP लिस्ट के बादशाह टीवी शो 'अनुपमा' में बीते दिन से ही कुछ ऐसा दर्दनाक मोड सामने आया है जिसे देखकर हर अनुज-अनुपमा फैन की आंखें नम हैं. दरअसल अनुज कपाड़िया एक बड़े हादसे के बाद हॉस्पिटल में अपनी जिंदगी के लिए मौत से जंग लड़ता दिख रहा है. आज के एपिसोड में कुछ ऐसा सामने आने वाला है जिसे देखकर अनुपमा के साथ उसके फैंस भी इमोशनल हो जाएंगे. 

अनुपमा भी महसूस करेगी अनुज का प्यार 

हमने बीते दिन देखा कि अनुज एक सड़क हादसे के अनुपमा को प्रपोज करता है. क्योंकि उसे लगता कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं तो वह अपने दिल की बात बिना बताए ना मरे. आज यानी गुरुवार 9 दिसंबर को आने वाला एपिसोड अनुज ओर अनुपमा की इस बात से ही शुरू होगा. जहां अनुज का प्योर और रोमांटिक प्रपोजल सुनकर अनुपमा भी अपने दिल की फीलिंग को महसूस करेगी. लेकिन इतनी ही देर में अनुपमा और अनुज पर कुछ गुंडे हमला कर देंगे. 

अनुज लगाएगा जान की बाजी

हम देखेंगे कि अनुज बिना किसी विवाद के अपनी कार, पैसे, एटीएम और सब कुछ गुंडों के हवाले कर देगा. वह कहेगा कि वह सब दे देगा लेकिन किसी को कोई नुकसान ना पहुंचे. इस दौरान वह मन ही मन सोचेगा कि वह अकेला होता तो गुंडों को सबक सिखाता. वह अनुपमा से भी चुपचाप सब देने को कहेगा. लेकिन एक गुंडा अनुपमा के हाथ से खुद खींचकर अंगूठी निकालने लगेगा. दर्द से अनुपमा चीखेगी तो अनुज अपना आपा खो देगा और अकेला ही 4 गुंडों को चित कर देगा. लेकिन इतने में ही एक गुंडा आकर अनुज के सिर पर एक लोहे के पाइप से अटैक करेगा. अनुज वहीं गिर पड़ेगा और होश गंवा देगा.

अनुपमा हुई बदहवास 

अनुपमा अपना फोन ढ़ूंढ़ेगी लेकिन उसे कुछ नहीं मिलेगा फिर वह खुद अनुज को कार में लिटाएगी और ड्राइव करके अस्पताल ले जाएगी. जहां डॉक्टर अनुज की हालत देखते ही उसकी जांच करने की बात करेंगे. अनुपमा अपने घर में सबको फोन लगाएगी लेकिन नहीं लगेगा तो वह रोते-रोते वनराज को फोन लगाएगी. वनराज भी अनुज की हालत सुनकर तुरंत हॉस्पिटल पहुंचेगा. 

कोमा में जाएगा अनुज? 

इसके बाद डॉक्टर के बाहर आने पर अनुपमा उससे अनुज का हाल पूछेगी. लेकिन डॉक्टर कहेगा कि अनुज की हालत ठीक नहीं है वह अपने परिवार से किसी को बुला ले. ये बात सुनकर अनुपमा का हौसला टूट जाएगा और वह रोने लगेगी. 

'