Today Breaking News

बोल्डनेस के मामले में करीना को फेल करती हैं उनकी ये बेहद करीबी, शुरू किया था बिकिनी फैशन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की सास यानी शर्मिला टैगोर का कल यानी 8 दिसंबर को जन्मदिन था. करीना तो आज की एक्ट्रेसेस को हुस्न और बोल्डनेस के मामले में मात तो देती ही हैं लेकिन करीना इसी मामले में अपनी सास के आगे पानी भरती हैं. शर्मिला टैगोर अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रही हैं और उन्होंने उस समय बिकिनी का चलन शुरू किया था, जब एक्ट्रेस को लोग सिर्फ साड़ी या सूट में ही देखना पसंद करते थे. 

70 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस

वेटरन एक्ट्रेस शर्मीला टैगोर अपने जमाने की कमाल की अदाकारा रहा चुकी हैं. आज यानी 8 दिसंबर को उनका जन्मदिन था. इस मौके पर उनको तमाम बधाइयां आई लेकिन उनमें से खास रहीं उनकी बहू करीना कपूर. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सास के लिए एक खास पोस्ट शेयर करके बर्थडे विश किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शर्मीला टैगोर आज की एक्ट्रेसेस से किसी भी मामले में कम नही थीं. उन्होंने 70-80 के दशक में बॉलीवुड में खूब काम किया और खूब छाई रहीं. शर्मीला करीना से भी ज्यादा हॉट मानी जाती थीं. उनका हॉट फोटो शूट देखकर अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते जाते थे. 

बिकिनी पहनने से नहीं था परहेज

कश्मीर की कली यानी शर्मीला ने बिकनी पहन कर फोटोशूट से भी परहेज नहीं किया था. समुंद्र में ली गई शर्मीला की मोनोकिनी की ये फोटो काफी वायरल हुई थी. शर्मीला टैगोर का हॉटशूट उन दिनों बहुत वायरल हुआ था और आज भी उनकी ये तस्वीरें नई हीरोइन्स को बराबर टक्कर देती हैं. शर्मीला के चेहरे पर उनकी सादगी बेहद फबती थी. शर्मिला टैगोर अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थीं.

बिकिनी फोटोशूट ने मचाई थी खलबली

आपको जानकर हैरानी होगी कि शर्मिला टैगोर भारत की पहली ऐसी एक्ट्रेस थी जिन्होंने बिकिनी पहनी थी. उन्होंने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए 1966 में बिकिनी पहनकर फोटो शूट कराया था. जिसके बाद उन्होंने 1967 में रिलीज हुई फिल्म 'एन ईवनिंग इन पेरिस' में स्विमसूट पहना था. फिर वह 1967 में ही आई फिल्म आमने-सामने में स्विमसूट पहने नजर आईं थीं. इस फिल्म के आने से पहले वे बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाने लगी थीं.

'