Today Breaking News

आम्रपाली दुबे को गाने में हिरौवा की जगह सुनाई दिया निरहुआ और खुद को बताया उनकी दीवानी भी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भोजपुरी सिनेमा जगत की फेमस हीरोइन और ब्यूटीक्वीन आम्रपाली दुबे अक्सर अपने एक्सप्रेशन्स और अदायगी को लेकर चर्चा में रहती हैं. इंडस्ट्री में लोग आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. ऐसे में अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्हें हिरौवा की जगह निरहुआ सुनाई दे रहा है. यही सवाल एक्ट्रेस ने सभी से पूछा कि और किसी को भी उनकी तरह ही निरहुआ सुनाई दे रहा है? तो एक्टर दिनेश लाल यादव ने शानदार रिप्लाई किया है.

दरअसल, आम्रपाली दुबे भोजपुरी सॉन्ग ‘हमरो यार ह हिरौवा सखी’ पर लिपसिंक कर रही हैं. इसमें उन्हें एक शादीशुदा महिला के लुक में देखा जा सकता है. मांग में सिंदूर लगाए वो बेहद प्यारी लग रही हैं. अपने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘हमरो यार ह हिरौवा सखी… इस गाने में किसको किसको मेरी तरह, हिरौवा की जगह निरहुआ सुनाई देता है?’ इस पर एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने रिप्लाई किया, ‘सुनाई नहीं दे रहा है एक बार हिरौवा गाया है और एक बार निरहुआ गाया है.’

वहीं, एक्टर के कमेंट का जवाब देते हुए आम्रपाली ने लिखा, ‘दिनेश लाल यादव गाया तो हिरौवा ही है, पर हम जैसे फैंस और दीवानों को आपका ही नाम सुनाई देता है.’ इसके साथ ही अरविंद अकेला कल्लू ने भी कमेंट में लिखा, ‘हमरो यार ह निरहुआ सखी’. उनके इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. आम्रपाली का वीडियो वायरल हो रहा है. इसे कुछ ही घंटों में 33 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी इंडस्ट्री की फेमस जोड़ियों में से एक है. दोनों ने साथ में 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत निरहुआ के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से की थी. ये मूवी 2014 में रिलीज की गई थी. इसमें एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिला था. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसी वजह से इसकी दो और किस्तों का भी निर्माण किया गया था, जिसमें निरहुआ के साथ उन्हें ही देखा गया था.

'