Today Breaking News

बेहद खूबसूरत हैं रवीना टंडन की बेटी, ग्लैमरस फोटोशूट से मचा दिया तहलका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी खूबसूरती के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. ऐसा लगता है कि वह भी मां की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम बनाना चाहती हैं. राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब राशा थडानी का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

राशा ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

वीडियो में देखा जा सकता है कि रवीना की बेटी राशा रेड कलर के कोट और पैंट में नजर आ रही हैं. वह चेयर पर बैठकर ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट करवा रही हैं. वीडियो में राशा का अंदाज देखते ही बन रहा है. वह किसी प्रोफेशनल मॉडल की तरह फोटोशूट करवाती दिख रही हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और ऐसे एक्सप्रेशंस दे रही हैं, जिसने फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

राशा का अंदाज देख उड़े फैंस के होश 

राशा के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में राशा के अंदाज को देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सेक्सी लग रही हो. दूसरे ने लिखा, ब्यूटीफुल. किसी ने लिखा, कितनी सुंदर और प्यार लग रही हो. इस तरह फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी रवीना

रवीना टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आएंगी. यह फिल्म साल 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी. फिल्म में संजय दत्त, सुपरस्टार यश के साथ रवीना टंडन स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. यह फिल्म 'केजीएफ चैप्टन 1' का सीक्वल है, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

'