Today Breaking News

Ghazipur News : कपड़ा व्यवसायी को बाइक सवार हमलावरों ने मारी गोली, हालत गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मरदह बाजार से दुकान बंद करके पत्नी के साथ घर जा रहे कपड़ा व्यवसायी को बदमाशों ने गोली मार दी। मरदह थाना के सक्कापुर गांव के पासवारदात को अंजाम देकर बाइक सवार हमलावर मौके से भाग निकले। व्यवसायी की पत्नी की सूचना पर आसपास के लोग पहुंचे और उन्हें मऊ के अस्पताल ले गए, अभी घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है

मरदह थाना के सक्कापुर गांव निवासी कपड़ा व्यवसायी सुनील उर्फ राजू वर्मा की मरदह बाजार में कपड़े की दुकान है। इसी बाजार में उसकी पत्नी ब्यूटी पार्लर की दुकान संचालित करती है। नित्य की भांति आज शाम को दुकान बंद करके यह अपनी पत्नी के साथ बाइक से अपने घर जा रहे थे, घर से तीन सौ मीटर पहले सक्कापुर गांव के मोड़ के पास बाइक धीमी की तो सामने से दो नकाबपोश हमलावरों ने रास्ता रोक लिया। बाइक मोड़ते ही उन्हें रोका और सीधे दो फायर झोंक दिया। 

गोली सुनील उर्फ राजू के पेट में लगी और बाइक समेत लहूलुहान होकर मौके पर गिर पड़े। बाइक पर पीछे बैठी पत्नी की चीख पुकार सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण दौड़ पड़े। ग्रामीण उसे उपचार के लिए सीधे मऊ स्थित चिकित्सालय में लेकर चले गए। वहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखकर वाराणसी रेफर कर दिया गया। परिजनों के अनुसार वाराणसी के निजी अस्पताल में इलाज जारी है।

मरदह के प्रभारी थानाध्यक्ष भूपेंद्र निषाद ने बताया कि गोली चलने की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे तो राजू वर्मा उर्फ सुनील को गोली लगने की बात ग्रामीणों ने बताई। सुनील उर्फ राजू के परिजनों द्वारा बिना पुलिस को सूचना दिए ही अस्पताल ले गए। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है । घटना की वजह जमीन सम्बन्धी विवाद सुनने में आया है।

'