Today Breaking News

आर्यन ने इमली के लिए मंगवाया लाखों का लहंगा, किसकी बनेगी दुल्हन?

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो इमली में हर रोज एक नया ट्विस्ट देखने को मिला रहा है. एक तरफ आदित्य और मालिनी की शादी हो रही है तो दूसरी तरफ हर पल इमली का दिल टूट रहा है. वह खुद को बड़ी मुश्किल से संभाल रही है. पिछले एपिसोड में अनु ने इमली की ड्रेस काट दी थी तो आर्यन ने उसके लिए महंगा लहंगा मंगवाया है, जिसे वह आदित्य की शादी में पहनेगी. जानिए आज के एपिसोड में क्या खास होने वाला है.  

आर्यन ने इमली के लिए मंगवाया महंगा लहंगा

अनु, इमली को बुलाती है और कहती है, तुम जल्दी से इस लहंगे की फोटो खींच लो और नौकरानी सीनियर को दिखाना. तुम मां-बेटी ने आज तक इतना महंगा लहंगा देखा नहीं होगा. पूरे 15 लाख का है ये लहंगा. दिल्ली के बेस्ट डिजाइनर से स्पेशल ऑर्डर देकर बनवाया है. वह मालिनी को जल्दी से रेडी होने के लिए कहती है. इस बीच कोई कहता है कि ये लहंगा मालिनी के लिए नहीं बल्कि इमली के लिए है. ये सुनकर अनु भड़क जाती है. आर्यन कहता है, ये लहंगा मेरे कहने पर आया है. मैंने इसे ऑर्डर किया था. आज इमली फंक्शन में यही पहनेगी. इमली पूछती है कि मेरे लिए इतना महंगा लहंगा क्यों मंगवाया? अनु कहती है, अब ये नौकरानी नाटक करेगी सब लोग पॉपकॉर्न लेकर बैठ जाओ, रिपोर्टर ये है लेकिन इसके गंदे इरादे का फर्दाफाश मैं करूंगी. इसका काम है मर्दों का फांसना और अपना स्टैंटर्ड बढ़ाना. 

आर्यन ने अनु को दिया करारा जवाब

अनु की बात सुनकर अपर्णा कहती है, बस करो इमली ने आज तक अपने लिए किसी से कुछ नहीं मांगा है. अनु कहती है, इसे मांगने की कुछ जरूरत ही नहीं है. ये चालें ऐसा चलती है कि मर्द इसे देने के लिए अपने आप ही रेडी हो जाते हैं. इस पर आर्यन कहता है, रेडी रहना इम्पोर्टेंट है. मेरी टीम का हर सिचुएशन के लिए रेडी रहना इम्पोर्टेंट है. ये आर्यन सिंह राठौर को रीप्रेंजेंट करते हैं. मेरी टीम प्रोफेशनल दिखेगी और प्रोफेशनलिज्म के साथ काम भी करेगी, ये मेरे लिए बहुत इम्पोर्टेंट है. मेरे रिपोर्टर की ड्रेस खराब हो गई थी तो मैंने उसके लिए नए कपडे़ मंगा दिए बस यही बात है. 

अनु ने इमली पर लगाए ऐसे आरोप

अनु, इमली से कहती है, वेल डन नौकरानी. क्या अपग्रेड किया है खुद को. गांव से मिडिल क्लास और मिडिल क्लास से सीधे करोड़पति. इस बीच आर्यन कहता, अपना बैंक बैलेंस का ढिंढोरा पीटना दुनिया की सबसे चीप हरकत होती है और आप वही कर रही हैं. पूरी दुनिया के सामने अपनी बेटी के लहंगे का प्राइस टैग बताकर. लेकिन मैं चीप लोगों के मुंह नहीं लगता. इसके बाद इमली वहां से चली जाती है. 

इमली ने अनु को लेकर कही ये बात

इमली, आर्यन से कहती है कि अब मैं तुम्हारे पसंद से कपड़े पहनूंगी. इतना महंगा लहंगा खरीदने की क्या जरूरत थी? मुझे किसी की कोई चीज नहीं चाहिए. इस पर आर्यन कहता है, न तुम मेरी क्लाइंट हो और ना बिजनेस पार्टनर. तो तुम्हें ऐसा क्यों लगा कि मैं तुम पर पैसे खर्च करूंगा. वह लहंगा महंगा नहीं है. किसी डिजाइनर के डिजाइन की कॉपी है. इमली कहती है, मैं मैनेज कर लूंगी लेकिन वो लहंगा नहीं पहनूंगी. आर्यन बोलता है, जब तुम्हारे पास ऑप्शन है तो तुम मैनेज क्यों करोगी. सिर्फ इसलिए कि मिसेज चतुर्वेदी ताने मारती है तुम्हें. मुझे नहीं पता था कि तुम उनकी इज्जत करती हो. इमली कहती है, मैं उनकी रत्तीभर इज्जत नहीं करती हूं. 

आदित्य-मालिनी को देख इमोशनल हुई इमली

इमली लहंगा पहनकर तैयार हो जाती है. इस बीच वह आदित्य और मालिनी को सेल्फी लेते हुए देखती है, तो मायूस हो जाती है. इस दौरान वह गिरने लगती है तभी आर्यन उसे संभाल लेता है. वह कहता है, तुम फिर से गिरने वाली थी चलना भी भूल हो गई हो क्या? वह इमली से बातकर जाने लगता है तो उसकी घड़ी में इमली का पल्लू फंस जाता है. वह अपनी घड़ी से इमली का पल्लू निकालकर वहां से चला जाता है.

अनु ने इमली को मारा धक्का

इमली सज-धजकर मेहमानों के सामने पहुंचती हैं, जिसमें वह बिल्कुल दुल्हन की तरह लग रही है. अनु उससे कहती है, तेरे बॉयफ्रेंड ने तुझे लहंगा क्या दे दिया तो तेरे दिल में दुल्हन बनने के अरमान जाग गए. इस बार तू मेरी बेटी की जगह नहीं ले पाएगी. वह धक्का मारकर इमली को किनारे कर देती है, जिससे उसकी आंखों में आंसू छलक पड़ते हैं. वह आदित्य और मालिनी की शादी के बारे में सोच-सोचकर रोने लगती है. वह सोचती है ये आदित्य की शादी की नहीं बल्कि उनके रिश्ते की चिता है.

'