Today Breaking News

अक्षरा सिंह ने 2021 के जाते-जाते ऐसे बयां किया अपना दर्द, देखें VIDEO

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. जा तो रहे हो मुझे छोर कार तुम | Akshara Singh Bhojpuri Hit Song 2021: भोजपुरी की स्टनिंग अदाकारा अक्षरा सिंह का नया गाना ‘जा तो रहे हो मुझे छोर कर तुम’ साल 2021 के अंत में रिलीज हो गया है. यह एक Sad Song है, जो ए एस सी भोजपुरी पर रिलीज हुआ है. गाना ब्रेकअप के बाद एक लड़की की कहानी है, जो अपनी दोस्त के जन्मदिन पर अपने एक्स से मिलती है. इस गाने में एक्स गर्लफ्रेंड को खोने का दर्द साफ झलकता है. वहीं अक्षरा सिंह की सुरीली आवाज दर्शकों के दिल को छू रही है, इसलिए यह गाना तेजी से वायरल होने लगा है.

अक्षरा ने गाना ‘जा तो रहे हो मुझे छोर कर तुम’ म्यूजिक डायरेक्टर आशीष वर्मा के साथ मिलकर बनाया है. दोनों की केमेस्ट्री इस गाने के धुन में साफ नजर आती है. वहीं, गाने को लेकर फैंस श्रोताओं से इसका रिव्यू जानने के लिए अक्षरा काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा कि ये गाना वैसे तो सबके लिए है लेकिन प्रेमी जोड़ों को खास तौर से पसंद आएगा और उन्हें एक दूसरे के साथ ईमानदारी से रहने के लिए प्रेरित भी करेगा.

अक्षरा ने साल 2021 में खूब धमाल मचाया है और उनके कई गाने मिलियन क्लब में शामिल हुए, तो कई ने रिकॉड भी ब्रेक किए हैं. इस साल अक्षरा का सबसे बड़ा गाना पानी पानी रहा, जो बादशाह के पंजाबी गाने का भोजपुरी वर्जन है जिसमें वे खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस करती दिखीं. अक्षरा ने इस गाने से करोड़ों लोगों को अपनी अदाओं से इंप्रेस किया है. इससे उनकी फैंस फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है. ऐसे में यह गाना भी साल के विदाई के दौरान धमाल मचा रहा है और उन्हें अपने नए गाने ‘जा तो रहे हो मुझे छोर कर तुम’ से भी काफी उम्मीद हैं.

'