Today Breaking News

क्या अलग होंगे विराट-सई! अश्विनी को सता रहा डर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि विराट श्रुति को बताता है कि सई एक नेकदिल महिला और मेडिकल स्टूडेंट है. एक बार मिलने के बाद उसे महसूस होगा कि वो उसकी ताकत है. इधर, सई बहुत ही दुखी होती है. देवी सई के फेलिसिटेशन को लेकर एक्साइटेड होती है और उसे तैयार होने के लिए कहती है. अश्विनी सई के लिए दाल, आलू जीरा, मटर पनीर बनाती है.

लेकिन सई कॉलेज जाने से मना कर देती है. सई कहती है कि विराट ने उससे शॉपिंग का वादा किया था लेकिन नहीं आया है. ‘गुम है किसी के प्यार में‘ आगे दिखाया गया कि पाखी सई को मतलबी कहती है और कहती है कि पहले उसने एचडीटीवी की डिमांड की थी और अब ब्रांडेड कपड़ों की. सई उसे डिमांड और विश का अंतर बताती है. अस्पताल में श्रुति विराट को अपने पति की मौत का जिम्मेदार बताती है. वो विराट से पूछती है कि वो क्यों अपने करियर और रिलेशन की बलि दे रहा है.

विराट श्रुति का हाथ पकड़ता है और उसे समझता है कि उसने अपनी आखिरी सांसे लेते हुए दोस्त से वादा किया था कि वो उसकी पत्नी की मदद करेगा. श्रुति विराट को सलाह देती है कि सई को सबकुछ बता दे. लेकिन, विराट कहता है कि वो अपनी पत्नी को पार्टनर इन क्राइम नहीं बनाना चाहता. चव्हान हाउस में अश्विनी सई को मनाती है कि निनाद को अपनी बहू पर गर्व है और वो बाहर उसका इंतजार कर रहे हैं. सई कहती है कि विराट को निश्चित तौर पर श्रुति का कॉल आया गया होगा.

पत्रलेखा ये सब सुनकर कहती है कि जब किसी पुरुष को घर में शांति नहीं मिलनती तो वो बाहर जाता है. वो आगे कहती है, विराट उसे पहले ही छोड़ चुका है और फिर से ऐसा करना कोई बड़ी बात नहीं है उसके लिए. सई पत्रलेखा पर चिल्लाती है और सारी फिलॉसफी अपने पास रखने के लिए कहती है.

अश्विनी पत्रलेखा से मामले को बिगाड़ने के लिए नहीं कहती है. वहीं, देवी ताई पत्रलेखा को बुरी औरत कहती है लेकिन पत्रलेखा कहती है कि ईमानदार लोग हमेशा दूसरों को गलत लगते हैं. अश्विनी सई को समझाने की कोशिश करती है लेकिन उनके अलगाव को लेकर चिंतित भी रहती है. इधर, श्रुति को प्रसव पीड़ी शुरू हो जाती है. नर्स विराट को वहीं पर रहने के लिए कहती है कि बेबी कभी भी हो सकता है. विराट को टेंशन होने लगती है कि सई की फेलिसिटेशन में वो नहीं जा पाएगा.

'