Today Breaking News

मालिनी-आदित्य को साथ देख छलक पड़े इमली के आंसू, अब शादी में होगा बवाल!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो इमली में आदित्य और मालिनी की शादी हो रही है. आर्यन और इमली पूजा की थाली लेकर भगवान की आरती में शामिल होते हैं. इस बीच मालिनी को चिंता हो रही है कि वह आदित्य का अटेंशन पाने के लिए ये सब कर रही है. आदित्य कहता है, शादी मेरी है और मुहूर्त भी तो हम भी पूजा कर ही लेते हैं. क्या है न कुछ लोगों को चीजें वक्त से पहले छीनने की आदत हो गई है. इस पर मालिनी कहती है, छीनने से चीजें मिल सकती हैं, लेकिन प्यार नहीं. एक तरफ आर्यन और इमली भगवान की आरती करते हैं तो दूसरी तरफ आर्यन और इमली.

आदित्य के सामने खुलने वाली थी मालिनी की पोल

आदित्य और मालिनी की शादी में आर्यन की मां और बहन भी पहुंचती है, जिन्हें देखकर इमली बहुत खुश हो जाती है. इस बीच मालिनी की मां आदित्य की मां से कहती है, आप इस नौकरानी को राठौर परिवार से मिलवा रही है. ये तो इस नौकरानी को पहले से जानते ही है. ये नौकरानी आजकल इन्हीं के घर में तो रहती हैं. आर्यन की मां, मालिनी को देखकर हैरान हो जाती है कि यही वह लड़की है जो आर्यन से मिलने के लिए उनके घर आई थी. इस बीच मालिनी को इस बात का डर सताता है कि आज आदित्य के सामने उसकी पोल खुल जाएगी. 

आदित्य की शादी में पहुंची आर्यन की मां और बहन

आर्यन अपनी मां को बताता है कि मालिनी होने वाली दुल्हन है. वह कहता है, हमारी कंपनी को इनकी और आदित्य की शादी को कवर करने का एक्सक्लूसिव कॉन्ट्रैक्ट मिला है. मालिनी, आर्यन से कहती है कि हमारी मीटिंग सीक्रेट रखने के लिए शुक्रिया. मैं जानती हूं कि आप जो भी करते हैं सिर्फ अपने लिए करते हैं. आप मेरी हेल्प कर रहे हैं तो मैं कोई कंप्लेन नहीं करूंगी, लेकिन मानना पड़ेगा आप अपने फायदे के लिए किसी भी हद तक जा सकते है, क्योंकि इमली जैसी लड़की के लिए कौन इतना करता है. 

इमली की आंखों में छलक पड़े आंसू

आदित्य, इमली से कहता है कि मैं आपको कुछ दिखाना चाहता हूं. वह मालिनी के कंधे पर हाथ रखकर खड़ा हो जाता है और इमली से पूछता है कि हम दोनों कैसे लग रहे है. ये देखकर इमली को बुरा लगता है और अपनी नजरें हटा लेती है. आदित्य कहता है, 'कहां जा रही है आप. अब मालिनी और मेरी फोटोज पेज थ्री पर छपेंगी तो हमारा फोटोशूट करने के लिए आपसे बेहतर कौन हो सकता है. रोमांटिक पोजेस की जानकारी आपसे बेहतर किसे होगी? आपकी और मिस्टर राठौर का पोज काफी रोमांटिक थी, कितने करीब थे आप दोनों'. आदित्य की बातें सुनकर इमली इमोशनल हो जाती है और उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. 

इमली के सामने रोमांटिक हुए आदित्य-मालिनी

इसके बाद इमली, आदित्य से कहती है कि आप बिल्कुल गलत कर रहे हैं. मतलब ऐसे पोज नहीं दिया जाता है. वह आदित्य के हाथ को मालिनी की कमर पर रख देती है. मालिनी, आदित्य के सीने पर हाथ रखकर उसे गले लगा लेती है. फिर इमली कहती है, 'हां अब ठीक है. पहले ऐसे लग रहा था कि आप दोनों सिर्फ दोस्त हैं, प्रेमी नहीं. अब इनकी फोटोज क्लिक करिए'.

'