Today Breaking News

मालिनी और अनु की चाल में फंसकर इमली को तलाक देगा आदित्‍य, सुसाइड करेगी इमली!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय इमली सीरियल में धमाकेदार ट्विस्‍ट आने वाला है। सुम्‍बुल तौकीर खान, गश्‍मीर महाजनी स्‍टारर इस सीरियल में मालिनी और अनु की चाल में फंसकर आदित्‍य इमली को तलाक देगा और इससे आहत इमली आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठाएगी। सीरियल की कहानी काफी नाजुक मोड़ पर है जहां इमली और आदित्‍य का रिश्‍ता गलतफहमी की वजह से टूटने की कगार पर आ गया है। 

अब तक आपने देखा कि इमली और आदित्‍य की शादी को एक साल पूरा हो गया है। इमली आर्यन के घर में हैं और आदित्‍य उसे अपने घर लाने की प्‍लानिंग करता है। आदित्‍य का पूरा परिवार होटल राजमहल में इमली के लिए एनिवर्सरी पार्टी रखता है। जब ये बात मालिनी को पता चलती है तो वो अपनी मां अनु के साथ मिलकर प्‍लान बनाती है ताकि आदित्‍य की जिंदगी में इमली वापस ना आ सके। 

अनु आर्यन को फोन करके कहती है कि होटल राजमहल के रूम नंबर 102 में एक मीटिंग है और वहां वो वीमेन इश्‍यु कवर करने वाली अपनी सबसे अच्‍छी रिपोर्टर को लेकर आए। यहां आर्यन इमली के साथ पहुंचेगा। बारिश में दोनों भीगे होंगे तो आर्यन इमली को अपना सूट पहना देगा तभी वहां आदित्‍य आ जाएगा और वह दोनों को इस तरह देखकर हैरान रह जाएगा। उससे पहले कमरे में जल रहे अलाव से इमली की साड़ी जल जाएगी और आर्यन मशक्‍कत के बाद आग बुझाएगा। 

इमली ने आदित्‍य के लिए एक लेटर भेजा जिसे मालिनी ने बदल दिया है। मालिनी ने आदित्‍य को जो लिफाफा भिजवाया उसमें तलाक के पेपर हैं। आदित्‍य को लगता है कि इमली उसे तलाक देना चाहती है और इमली को लगता है कि आदित्‍य ऐसा करना चाहता है। इसी गलतफहमी में दोनों एक दूसरे से दूर हो जाते हैं। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि इस गलतफहमी की वजह से इमली के मन में आत्‍महत्‍या का ख्‍याल आता है और वह ऊंचाई से कूदकर जान देते की कोशिश करती है। आगे की कहानी में काफी ट्विस्‍ट आने वाले हैं।

'