Today Breaking News

नहीं देखा होगा मलाइका अरोड़ा का इतना हॉट अवतार, अर्जुन भी हुए शर्टलेस, देखें ये VIDEO...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर मोस्ट पॉपुलर कपल में शुमार हैं. दोनों के बीच की लव केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है. हाल ही में बी टाउन का या फेमस कपल मालदीव में छुट्टिया एंजॉय करके मुंबई लौटा है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि मलाइका का दिल अब भी मालदीव में ही अटका हुआ है. उन्होंने इस ट्रिप की कुछ झलकियां अपने फैंस के संग शेयर की हैं. 

दिखे कई सारे बिकिनी लुक्स 

मलाइका अरोड़ा ने देर रात ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कई सारे हैशटैग का इस्तेमाल करके अपनी यादों को फैंस के संग साझा किया है. इस वीडियो को कई सारी क्लिप और तस्वीरों के कोलाज के तौर पर बनाया गया है. इसमें कहीं मलाइका और अर्जुन साइकिल चलाते तो कभी पिज्जा खाते दिख रहे हैं. 

बिकिनी लुक से लूटी महफिल

इस वीडियो में जहां मलाइका के कई बिकिनी लुक फैंस की नींद उड़ा रहे हैं वहीं उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी बिंदास शर्टलेस होकर पोज देते दिख रहे हैं. ये तस्वीरें बता रही हैं कि दोनों लव बर्ड्स ने इस वेकेशन में कितनी मस्ती की है. 

पूल में बिताया था टाइम 

इसके पहले मलाइका ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह और अर्जुन कपूर पूल में मस्ती करते नजर आ रहे थे. दोनों को एक साथ पूल में देखकर उनके फैंस ने काफी प्यार भरे कमेंट किए थे. 

देखिए ये VIDEO...

'