Today Breaking News

Jio यूजर्स की निकल पड़ी, अब पाएं इस प्लान में 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. न्यू ईयर 2022 को सेलिब्रेट करने के लिए  Jio अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है। कंपनी अपने 336 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान के साथ अब 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रही है लेकिन ये Jio न्यू ईयर Offer का हिस्सा है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ये Jio Offer लिमिटेड पीरियड ऑफर है और कब तक ये ऑफर लाइव रहेगा और इस प्लान की कीमत और बेनिफिट्स क्या हैं, आइए आपको हर बात की डीटेल में जानकारी देते हैं।

इस Jio Plan की कीमत 2545 रुपये है और ये प्लान अब यूजर्स को 336 दिनों की वैलिडिटी के बजाय 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैधता देगा यानी पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी अब इस प्लान के साथ दी जा रही है।



कब तक लाइव है Jio न्यू ईयर Offer?

अब आपके जे़हन में आ रहा होगा कि आखिर ये ऑफर कब तक लाइव रहेगा तो बता दें कि अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो इस प्लान को 2 जनवरी 2022 तक रीचार्ज करा लें क्योंकि ये ऑफर 2 जनवरी तक ही लाइव रहेगा। एक्स्ट्रा वैधता के अलावा इस प्लान में किसी तरह का कोई भी बदलाव नहीं हुआ है।

Jio 2545 Plan Details

इस प्लान के साथ यूजर्स को हर रोज 1.5 जीबी डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं। रिलांयस जियो ने इस बात की भी जानकारी दी है कि 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी जनवरी 2022 में ही यूजर्स को क्रेडिट कर दिए जाएंगे।

अगर दूसरी कंपनियों की तुलना में देखा जाए तो अतिरिक्त वैलिडिटी की वजह से अब Reliance Jio का ये प्लान बहुत ही फायदेमंद हो गया है। ऐसा इसीलिए क्योंकि अन्य टेलीकॉम कंपनियों के 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करने वाले 1.5 जीबी प्रतिदिन डेटा प्लान की कीमतें बहुत ज्यादा हैं।

'