Today Breaking News

हुकुम का इक्का है Jio का ये प्लान! 601 रुपये में डेटा-कॉलिंग और 499 रुपये का ये खास फायदा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अगर आप भी Jio यूजर हैं और आप एक ऐसा प्रीपेड प्लान चाहते हैं जो आपको Disney+ Hotstar भी ऑफर करे तो बता दें कि मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी के पास ऐसा एक ही रीचार्ज प्लान उपलब्ध है। 1 दिसंबर यानी आज से Jio Prepaid Plans Price Hike हुए हैं जिस वजह से ना केवल प्लान्स की कीमतें बढ़ी बल्कि कई प्लान्स में डिजनी प्लस हॉटस्टार को भी हटा लिया गया है।

अब केवल एक ही ऐसा Jio Plan है जो 499 रुपये की कीमत वाला डिजनी प्लस हॉटस्टार अपने यूजर्स को ऑफर कर रहा है, बता दें कि इस प्लान की कीमत 601 रुपये है। आइए आपको इस प्लान के बेनिफिट्स और वैलिडिटी के बारे में जानकारी देते हैं।

Reliance Jio 601 Plan Details

इस प्लान की सबसे खास बात OTT बेनिफिट और प्लान में मिलने वाला डेटा है। इस प्लान के साथ यूजर को प्रतिदिन 3 जीबी डेटा के साथ 6 जीबी बोनस डेटा भी यूजर्स को दिया जाता है। आइए आपको इस प्लान में मिलने वाली वैलिडिटी के बारे में भी बताते हैं।

डेटा के अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो Jio Cinema, Jio Tv के अलावा आपको इस प्लान में अन्य बेनिफिट्स का फायदा मिलता है।

Jio 601 Plan Validity

601 रुपये वाले इस प्लान के साथ यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है, इसका मतलब ये हुआ कि इस प्लान में कुल 90 जीबी डेटा दिया जा रहा है।

'