Today Breaking News

ये है विक्की-कैटरीना की शादी का मेन्यू, केक होगा इतना मंजिला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर की शादी की रस्में बीते दिन यानी की 7 दिसंबर से शुरू हो गईं हैं. इस शादी में भारत ही नहीं बल्कि विदेश से भी कई मेहमान आए हैं. इस रॉयल वेडिंग में आने वाले मेहमानों के लिए शाही व्यवस्थाएं की गई हैं. अब तक वेन्यू सिक्स सेंस रिजॉट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन हम आपको इस शादी में बनने वाले जलीज खाने की लिस्ट बताने जा रहे हैं. 

देसी और विदेशी दोनों तरह का खाना

इस शादी में देसी और विदेशी मेहमान यानी लड़की वाले और लड़के वालों की पसंद का खास ख्याल रखा जाएगा. बता दें कि यहां रहने के साथ ही खाने पीने का भी विशेष ध्यान रखा गया है. यहां के मेन्यू में हर वो डिश शामिल की जा सकती है जो आपके मुंह में पानी लाने के लिए काफी होगी. इस मेन्यू में लाइव कचौड़ी के साथ ही चाट, कबाब और राजस्थानी डिश भी शामिल होगी. इसके साथ ही 5 मंजिला केक भी मेन्यू में शामिल होगा. 

यहां देखिए विक्की कौशल और कैटरीना की शादी की मेन्यू लिस्ट-

चौपाटी- कचौरी, दही भल्ला, फ्यूजन चाट, लाइव स्टाल, शादी में गोलगप्पे के साथ पान का भी इंतजाम है.

नार्थ इंडियन फूड- कबाब, मछली और थाल शामिल है. 

राजस्थानी व्यंजन- दाल बाटी चूरमा जैसी कई ट्रेडिशनल डिसेज हैं. 

मिठाई ही मिठाई- इस शादी में देश की सभी फेमस मिठाइयों का स्वाद भी मेहमानों को चखने मिलेगा.

इटली से आया केक का शेफ 

आपको प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी का केक याद है? हालांकि उसे कौन भूल सकता है. तो अब इस शादी में दूल्हा-दुल्हन द्वारा काटा जाने वाला भव्य केक भी कुछ ऐसा है, जिसे लोग सालों साल याद रखेंगे. क्योंकि खबर है कि यहां 5 मंजिला केक बनाने की तैयारी है. इस केक के लिए इटली से स्पेशल शेफ को बुलाया गया है. 

मेहमानों की लंबी है लिस्ट

कैट-विक्की की शादी का फंक्शन तीन दिनों का बताया जा रहा है, 7 तारीख को संगीत होगा. 8 तारीख को मेहंदी और शादी 9 दिसंबर को होगी. दोनों की शादी सवाई माधोपुर जिले के चौथे बरवाड़ा कस्बे के बरवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में होगी. इस रिजॉर्ट का खर्चा करीब 6 से 7 लाख रुपये प्रति दिन का बताया जा रहा है. वहीं शादी में कुल 120 मेहमानों को लिस्ट में शामिल किया गया है. 

'