Today Breaking News

विराट ने सई से छुपाया श्रुति का सच, क्‍या पति-पत्‍नी के रिश्‍ते में आने वाली है दरार?

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है। नील भट्ट, आयशा सिंह, ऐश्‍वर्या शर्मा स्‍टारर सीरियल में जल्‍द ही विराट अपने घर लौटेगा। विराट अब चौखट पर पहुंचेगा तो सई की आंखों में चमक आ जाएगी और वह दौड़कर उसे गले से लगा लेगी। विराट जब अपने मिशन से लौटेगा तो वह एनकाउंटर में मारे गए अपने दोस्‍त सदानंद की प्रेग्‍नेंट बीवी श्रुति को नागपुर ले आएगा और एक होटल में ठहरा देगा। यहां विराट उसे अपनी पत्‍नी मिसेज चव्हाण बताकर रखेगा। 

विराट गमगीन है क्‍योंकि उसे एनकाउंटर में अपने ही दोस्‍ती की जान लेनी पड़ी। थका हुआ विराट सई के साथ कमरे में पहुंचेगा तो सई उसके माथे पर बाम लगाएगी। कुछ देर बाद विराट वॉशरूम जाएगा तो श्रुति होटल से उसके फोन पर कॉल करेगी। होटल का मैनेजर श्रुति का आईडी मांग रहा है। जब विराट वॉशरूम से बाहर आएगा तो सई विराट से कहेगी कि श्रुति का फोन आ रहा है। 

श्रुति से बात करके विराट तुरंत होटल के निकलेगा, तब सई पूछेगी कि कौन है ये श्रुति जिसके फोन के बाद आप आधी रात को उससे मिलने जा रहे हैं। श्रुति के बारे में सई विराट से तमाम सवाल पूछेगी लेकिन वो कोई जवाब नहीं दे पाएगा। दर्शक आगामी एपिसोड्स में देखेंगे कि अपनी पत्‍नी सई को अकेला छोड़ विराट श्रुति के पास होटल चला जाएगा। 

अगली सुबह जब विराट लौटेगा तो नाश्‍ते की टेबल पर सई का गुस्‍सा नजर आ जाएगा। भवानी सई से पूछेगी कि तूने विराट को सही से सोने दिया या रात भर बातें करती रही। तब सई कहेगी कि ये बात आप अपने बेटे से पूछिए कि कहां थे वो रात भर। अब देखना ये होगा कि क्‍या विराट श्रुति का सच बता देगा और जब श्रुति का सच चव्‍हाण परिवार के सामने आएगा तो क्‍या होगा?

'