Today Breaking News

खेसारी के बाद शिल्पी राघवानी संग पवन सिंह हुए रोमांटिक, Video ने सर्दी में बढ़ाई गर्मी!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह का रुतबा किसी से कम नहीं हैं. उनके गाने हों या फिल्म रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा देते हैं. उनके गाने कई दिनों तक यूट्यूब पर ट्रेंड भी करते हैं. इसी कड़ी में अब खेसारी लाल यादव के बाद एक्टर पवन सिंह टिक टॉक स्टार से हीरोइन बनीं शिल्पी राघवानी संग रोमांटिक होते नजर आए हैं. पवन और शिल्पी का नया गाना ‘लेलs’ का वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया है. इसमें दोनों ने जबरदस्त रोमांस का तड़का लगाया है.

पवन सिंह और शिल्पी राघवानी का म्यूजिक वीडियो ‘लेलs’ को पीआरए फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस गाने का पहले टीजर वीडियो रिलीज किया गया था. इसके टीजर वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था. उनके वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं अगर ये इसी तरह से बढ़ता रहेगा तो इसे एक मिलियन का आंकड़ा पार करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा. उनके वीडियो को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें पवन सिंह का लुक काफी अटरेक्टिव लग रहा है. उनके साथ अदाकारा शिल्पी राघवानी का अंदाज खूबसूरत दिख रहा है. इसमें दोनों कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

इस गाने को पवन सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है. इस के वीडियो को एक कॉन्सेप्ट के अनुसार फिल्माया गया है. खुद पवन सिंह ने भी इंस्टाग्राम के अपने ऑफिशियल अकाउंट से इसका लिंक शेयर करते हुए लिखा है कि ‘लेलS’ का फुल वीडियो पीआरए फिल्म्स से आउट हो गया है.

इसके खूबसूरत गीत लिखे हैं रौशन सिंह विश्वास ने और म्यूजिक दिया है प्रियांशू सिंह ने. इस गीत में पवन सिंह के अपोजिट अभिनेत्री शिल्पी राघवानी अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर रही हैं. सॉन्ग में पवन सिंह का एक स्मार्ट लुक दिख रहा है. इस बेहतरीन वीडियो को डायरेक्ट किया है रवि पंडित ने, जी हां वही रवि पंडित, जिन्होंने पावर स्टार पवन सिंह के साथ ‘पुदिना आ आ आ’ जैसा सुपर डुपर हिट गाना किया था.

पवन सिंह के गाने लेलs को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है यह गाना ब्लॉकबस्टर सिद्ध हुआ है. गाना यूटयूब और सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. गाने के कोरियोग्राफर रितिक आरा हैं. प्रोड्यूसर राजीव रंजन सिंह, को ऑर्डिनेटर अमित कुमार सिंह हैं.

'