Today Breaking News

निरहुआ के भाई ने आम्रपाली दुबे से कहा, 'मैं तेरा दीवाना' तो खुद को रोक नहीं पाई एक्ट्रेस, लगा लिया गले

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ी और हिट है. इनकी कोई फिल्म हो या फिर वीडियो आता है तो धमाल ही मचा जाता है. इनकी कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है फिर वो चाहे रील हो या रियल. ऐसे में आजकल एक्ट्रेस निरहुआ के भाई प्रवेशलाल यादव के साथ रील वीडियोज को लेकर चर्चा में हैं. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रवेशलाल और आम्रपाली के बीच कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

दरअसल, आम्रपाली दुबे और प्रवेशलाल यादव इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘साजन’ में काम कर रहे हैं. ऐसे में इसके शूटिंग सेट से दोनों रील वीडियो बनाकर शेयर करते रहते हैं. अब एक वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें दोनों हिंदी सॉन्ग ‘दीवाना मैं तेरा दीवाना’ पर रोमांटिक कैमिस्ट्री दिखा रहे हैं. इसमें पहले प्रवेशलाल यादव गाने ‘दीवाना मैं तेरा दीवाना’ गाने पर लिपसिंक करते हैं और बाद में एक्ट्रेस आती हैं और उन्हें गले लगा लेती हैं. इस बीच दोनों में कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इनकी जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ तो इनकी शादी की बातें भी कर रहे हैं. इनका वीडियो वायरल हो रहा है. इसे 52 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बता दें कि इससे पहले आम्रपाली दुबे और प्रवेशलाल यादव का एक शादी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें शादी के जोड़े में देखा गया था. इसे भी एक्टर ने ही शेयर किया था. वीडियो को शेयर करने के साथ ही ‘साजन’ लिखा गया था. इनके वीडियो को देखकर लोगों को लगा था कि इन्होंने सच में शादी कर ली, लेकिन ये उनकी फिल्म ‘साजन’ के सेट का ही वीडियो था.

इसके अलावा अगर आम्रपाली दुबे के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इस फिल्म के अलावा खेसारीलाल यादव और निरहुआ के साथ भी मूवीज कर रही हैं. उनकी पाइपलाइन में एक के बाद एक कई फिल्में हैं. खेसारी के साथ वो ‘डोली सजा के रखना’ कर रही हैं. इससे पहले ‘आशिकी’ में नजर आई थीं. वहीं, निरहुआ के साथ ‘फसल’ और ‘आई मिलन की रात’ को लेकर चर्चा में रहती हैं.

'