Today Breaking News

रेलवे ने वापस लिया निर्णय, वाराणसी से लखनऊ वाया दुल्लहपुर चलती रहेगी कृषक एक्सप्रेस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वाराणसी लखनऊ के मध्य चलने वाली कृषक एक्सप्रेस का संचालन 1 दिसंबर से 28 फरवरी तक मऊ से वाराणसी के मध्य स्थगित कर दिए जाने की सूचना पाकर ऑल इंडिया रेल यूजर्स फेडरेशन द्वारा रेल मंत्रालय से उक्त निर्णय पर पुनर्विचार की अपील की गई। 

यात्रियों के हित को देखते हुए ऑल इंडिया रेल यूजर्स फेडरेशन चेयरमैन श्रीराम जायसवाल द्वारा तत्काल इस निर्णय के खिलाफ मुखरता से आवाज उठाई गई। जिसके बावत फेडरेशन की तरफ से महाप्रबंधक पूर्वोत्तर रेलवे के साथ ही रेल मंत्रालय से उक्त निर्णय पर पुनर्विचार की अपील की गई। 

श्रीराम जायसवाल ने कहाकि मऊ से वाराणसी के मध्य कृषक एक्सप्रेस रद्द हो जाने से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। खासकर दुल्लहपुर, जखनिया, सादात से वाराणसी आवागमन में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता। 

इसके साथ ही उन्होंने पूर्वोत्तर रेलवे से अपील करते हुए कहाकि दोपहर के समय चलने वाली ट्रेन को कोहरे के चलते बंद कर देना कही से भी उचित नहीं है। इसके साथ ही व्यापारी व सामाजिक संस्थाओं द्वारा आवाज उठाई जाने लगी। इसी बीच पूर्वोत्तर रेलवे द्वारा पुनर्विचार करते हुए उक्त ट्रेन का संचालन पूर्व की भांति करने का निर्णय लिया गया। इस खबर के प्राप्त होते ही लोगों में हर्ष की लहर दौड़ पड़ी।

'