Today Breaking News

मारुति स्विफ्ट कार के सभी मॉडल की कीमत और खासियत के साथ माइलेज डिटेल्स देखें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. मारुति सुजुकी की हैचबैक कार मारुति स्विफ्ट लाखों लोगों की फेवरेट कार है, जो देखने में भी शानदार है और इसके फीचर्स के साथ ही माइलेज भी जबरदस्त है। यही वजह है कि पिछले महीने नवंबर 2021 में भी 14,568 लोगों ने मारुति स्विफ्ट खरीदे। मारुति की यह हैचबैक कार महज 5.85 लाख रुपये (एक्स शोरूम) कीमत के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। कई आकर्षक कलर ऑप्शन में पेश स्विफ्ट मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में भी है। आप भी अगर इन दिनों मारुति स्विफ्ट खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले यहां स्विफ्ट के बेस मॉडल समेत सभी वेरिएंट्स की कीमत और माइलेज डिटेल्स देख लें।

माइलेज में तो बेहद जबरदस्त है...

मारुति स्विफ्ट के सभी मॉडल की कीमत बताने से पहले इस हैचबैक के बारे में जरूरी बातें जान लें। मारुति स्विफ्ट 5 सीटर हैचबैक है, जिसमें 1197 सीसी का पेट्रोल इंजन लगा है। इसका पेट्रोल इंजन 88.5 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है। मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन में भी उपलब्ध मारुति स्विफ्ट 23.76 किलोमीटर प्रति लीटर तक की है। मारुति स्विफ्ट को LXi, VXi, ZXi और ZXi+ जैसे 4 ट्रिम लेवल के 9 वेरिएंट्स में पेश किया गया है। मारुति सुजुकी में कई खास फीचर्स भी दिए गए हैं, जो लोगों को बेहद पसंद हैं और जल्द ही लोगों के सामने स्विफ्ट को सीएनजी अवतार में भी पेश किया जा सकता है।

कीमत 5.85 लाख रुपये से शुरू

अब बात करें मारुति स्विफ्ट के सभी वेरिएंट्स की कीमत और उनकी माइलेज की तो इस शानदार हैचबैक कार के बेस मॉडल Maruti Swift LXI मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 5.85 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है और इसकी माइलेज 23.2 kmpl तक की है। इसके बाद आपके लिए Maruti Swift VXI मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट है, जिसकी कीमत 6.64 लाख रुपये है और इसकी माइलेज 23.2 kmpl तक की है। इसके बाद Maruti Swif VXI AMT वेरिएंट है, जिसकी कीमत 7.14 लाख रुपये और इसकी माइलेज 23.76 kmpl तक की है। Maruti Swift ZXI मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 7.27 लाख रुपये और इसकी माइलेज 23.2 kmpl तक की है।

ऑटोमैटिक वेरिएंट्स की माइलेज ज्यादा

Maruti Swift ZXI AMT वेरिएंट भी जबरदस्त ऑप्शन है, जिसकी कीमत 7.77 लाख रुपये है और इसकी माइलेज 23.76 kmpl तक की है। Maruti Swift ZXI Plus मैनुअल वेरिएंट की कीमत 8.03 लाख रुपये है और इसकी माइलेज 23.2 kmpl तक की है। Maruti Swift ZXI Plus DT मैनुअल वेरिएंट की कीमत 8.17 लाख रुपये है और इसकी माइलेज 23.2 kmpl तक की है। Maruti Swift ZXI Plus AMT वेरिएंट की कीमत 8.53 लाख रुपये है और इसकी माइलेज 23.76 kmpl तक की है। Maruti Swift ZXI Plus DT AMT वेरिएंट की कीमत 8.67 लाख रुपये है और इसकी माइलेज 23.76 kmpl तक की है। ये सभी एक्स शोरूम प्राइस हैं।

'