Today Breaking News

पति, पत्‍नी और 'वो' की थाने में घंटों हुई पंचायत, फ‍िर जो फैसला हुआ वो हैरान करने वाला है..

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर के हरपुर बुदहट क्षेत्र में दो बच्‍चों की मां अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। समूह की कुछ महिलाएं उसे व उसके प्रेमी को पकड़कर थाने पर लेकर आईं। थाने पर पंचायत के बाद यह तय हुआ कि महिला अपने पति के साथ नहीं, बल्कि अपने बच्‍चों को लेकर अपने प्रेमी के साथ रहेगी।

पति ने प्रेमी पर लगाया था पत्नी के अपहरण का आरोप

हरपुर बुदहट के एक व्यक्ति ने गांव के एक युवक पर आरोप लगाया था कि उसने उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया है और कहीं फरार हो गया है। इस बीच समूह में काम करने वाली गांव की महिलाओं ने महिला व उसके प्रेमी को गांव में देखा। वह उन्हें लेकर थाने पर चली आईं। महिलाओं ने आरोप लगाया कि महिला उनके समूह का 24 हजार रुपये लिया है। वह उसे लौटा नहीं रही है।

इधर घटना की सूचना पाकर महिला का पति भी थाने पहुंच गया। वहां दोनों पक्षों में देर तक पंचायत हुई। महिला ने कहा कि वह अपने पति के साथ नहीं रहेगी। पति शराब के नशे में नित्य उसकी पिटाई करता है। पति ने भी कह दिया कि वह उसे अपने साथ नहीं रखेगा। महिला ने कहा कि वह अपने दोनों बच्‍चों के साथ अपने प्रेमी के साथ रहेगी। उसका प्रेमी इसके लिए तैयार हो गया।

पीडि़त ने बदला बयान, मारपीट का केस

मिट्टी कारोबारी के साथ लूट नहीं हुई थी। जांच में यह बात सामने आने पर पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ मारपीट, तोडफ़ोड़ व धमकी देने का केस दर्ज कर तीन आरोपितों का शांति भंग में चालान किया। गुलरिहा के सेमरा नंबर दो निवासी जितेंद्र गुप्ता ने पुल‍िस चौकी पर पहुंचकर बताया था कि बदमाशों ने पिटाई कर 20 हजार रुपये व चेन लूट ली है। छानबीन करने पर पता चला कि लेनदेन के विवाद में चोरपुरवा निवासी मनीष, मुकेश, चंदन और दो अन्य युवकों ने जितेंद्र की पिटाई कर बाइक क्षतिग्रस्त कर दी थी। शाहपुर पुलिस ने मारपीट, तोडफ़ोड़ व धमकी देने का केस दर्ज कर मंगलवार को मनीष व मुकेश का शांति भंग में चालान कर दिया।

'