Today Breaking News

ब्रांडेड कंपनी का नकली पेंट बेचने में एक गिरफ्तार, एक फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम,वाराणसी. वाराणसी के चेतगंज पुलिस ने गुरुवार को सेनपुरा इलाके में ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली पेंट बेचने के आरोप में कारोबारी के घर छापेमारी की। वहां 20-20 लीटर की दो भरी बाल्टी, 29 खाली बाल्टी, 29 हैंडल, 25 ढक्कन, 27 कूटरचित स्टीकर बरामद किया गया। मौके से कारोबारी अनिल चक्रवाल पकड़ा गया, उसका भाई गौरव भाग निकला।

चेतगंज थाना प्रभारी परमहंस गुप्ता ने बताया कि दिल्ली के जेपी काम्प्लेक्स मयूर विहार फेस-1 निवासी कंपनी के चीफ इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर ने यहां शिकायत की थी। कंपनी की ओर से एक सप्ताह पहले अपने स्तर से जांच कराई गई थी। इसमें नकली पेंट बेचे जाने के प्रमाण मिले। सेनपुरा के उस मकान से फर्जी पेंट बेचे जाने की सूचना पुलिस को दी गई। गुरुवार को चेतगंज पुलिस ने कंपनी के प्रतिनिधियों के साथ छापामार कार्रवाई की। छापेमारी करने वाली टीम में उप निरीक्षक सूरजकांत पांडेय, रामसागर गुप्ता, आदित्य सिंह आदि रहे।

भरता था दूसरी कंपनी का सस्ता माल

ब्रांडेड कंपनी के स्टीकर लगी बाल्टी में अनिल चक्रवाल और उसका भाई गौरव चक्रवाल बेहद सस्ता पेंट भरकर बेचते थे। इनकी कीमत कंपनी के पेंट से आधे से भी कम होता था। इससे अच्छा मुनाफ कमाते थे। कंपनी के प्रतिनिधियों ने पुलिस को बताया कि कंपनी की ओर से किसी को भी खुला माल, बाल्टी या फिर स्टीकर नहीं दिया जाता।

'