Today Breaking News

PM मोदी के बयान पर अखिलेश का हमला, कहा-लाल का इंकलाब होगा 22 में बदलाव होगा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. अगले साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. विपक्ष लगातार सरकार के कामकाज पर सवाल उठा रहा है. वहीं सत्ता पक्ष और विपक्ष की ओर से लगातार बयानबाजी तेज होती जा रही है. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'लाल टोपी' वाले बयान पर पलटवार किया है. अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए भाजपा पर तीखा प्रहार किया.

अखिलेश यादव ने ट्वीट करके लिखा है कि ' भाजपा के लिए ‘रेड एलर्ट’ है महंगाई का; बेरोज़गारी-बेकारी का; किसान-मज़दूर की बदहाली का; हाथरस, लखीमपुर, महिला व युवा उत्पीड़न का; बर्बाद शिक्षा, व्यापार व स्वास्थ्य का और ‘लाल टोपी’ का क्योंकि वो ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी. लाल का इंक़लाब होगा, बाइस में बदलाव होगा!' पोस्ट के साथ अखिलेश यादव ने एक फोटो भी शेयर की जिसमें वह राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख चौधरी जयन्त सिंह के साथ एक रैली में नजर आ रहे हैं.

अखिलेश-जयंत की मेरठ रैली

दरअसल समाजवादी पार्टी (सपा) के अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के मुखिया जयंत चौधरी के बीच चुनावी गठबंधन पर सहमति कायम होने के बाद आज मेरठ में सपा-रालोद की पहली संयुक्त रैली से गठबंधन के चुनाव प्रचार की औपचारिक शुरुआत हो गई है. अखिलेश और जयंत रैली स्थल पर पहुंच गए हैं. रैली में भारी भीड़ उमड़ी है.

‘लाल टोपी’ यूपी के लिए रेड अलर्ट

बता दें कि अखिलेश यादव का यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद आया है. पीएम मोदी आज गोरखपुर पहुंचे, जहां उन्होंने पूर्वांचल को सौगात देने के साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर तीखा प्रहार किया. बिना नाम लिए प्रधानमंत्री ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘लाल टोपी’ यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं, यानी खतरे की घंटी हैं.

पीएम मोदी ने सपा पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘लाल टोपी वालों को लालबत्ती से मतलब रहा है, उनको आपके दुख तकलीफ से कोई लेना देना नहीं है. लाल टोपी वालों को सत्ता चाहिए, अवैध कब्जे के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए, आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए सत्ता चाहिए.’ प्रधानमंत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि इन लाल टोपी वालों ने लोहिया जैसे महापुरुषों के आदर्शों को दरकिनार करते हुए सिर्फ अपनी तिजोरी भरी.

'