Today Breaking News

शादी के मंडप में दूल्हे का एक अंग देखकर दुल्हन की निकल गई चीख, कर दिया शादी से इनकार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. यूपी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जब एक बात पर दुल्हन की चीख निकल गई और उसने शादी से इनकार कर दिया. बाद में मामला पुलिस तक भी पहुंचा.

शादी की हो रही थीं सारी रस्में 

दरअसल, अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के गांव सिरौली में एक शादी हो रही थी. शादी समारोह में बारातियों को बेहतर स्वागत भी हुआ. स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन ने एक दूसरे को जयमाला भी पहनाई. उसके बाद मंडप में शादी की दूसरी रस्मों के लिए वे पहुंचे. 

दुल्हन की निकल गई चीख 

मंडप में मांग भराई भी हो गई लेकिन जब कन्यादान के समय हाथों में हल्दी लगाने के लिए दूल्हे ने अपना हाथ बढ़ाया तो दुल्हन की चीख निकल गई. दुल्हन ने उसी समय शादी की रस्मों को पूरी करने से मना कर दिया क्योंकि दूल्हे के एक हाथ की तीन अंगुलिया कटी हुईं थीं. 

जानकारी छिपाने का लगाया आरोप 

दुल्हन ने आरोप लगाया है कि दूल्हे के हाथों की अंगुलियां कटी होने की जानकारी छिपाई और सभी को धोखे में रखा. यह भी आरोप है दुल्हन पक्ष को इस बात की जानकारी नहीं थी इसलिए दोनों तरफ के बिचौलियों को बंधक बना लिया गया. दोनों पक्षों में जमकर नोंकझोंक हुई और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर रात भर चलता रहा कोई भी एक-दूसरे की बात सुनने को तैयार नहीं था. 

बिना दुल्हन के लौटी बारात  

इस बारे में दूल्हा पक्ष का कहना था कि अंगुलियों के बारे में दुल्हन पक्ष को बता दिया गया था. शादी का कार्यक्रम लगभग पूरा हो चुका था लेकिन दुल्हन ने विदाई से ही इनकार कर दिया. इस हंगामे की सूचना पुलिस तक भी पहुंची और पुलिस मौके पर भी पहुंची. ग्राम प्रधान की मौजूदगी में इस मामले में समझौता हुआ और फिर दूल्हे को बिना दुल्हन के ही खाली बारात लेकर वापस जाना पड़ा. 

'