Today Breaking News

सावधान! शादी-विवाह की खुशियों में पड़ सकती है खलल…जानें कैसे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. अगर आपके घर शादी का आयोजन है और बारात में डीजे की धून पर नांचते-गाते लड़की के दरवाजे के लिए जा रहे है तो सावधान रहे। ऐसा भी हो सकता कि भीड़ में आपके बीच नांचने वाले उचक्कें आपका पैसा या जेवरात उड़ा दे। क्योंकि इस समय शादी-विवाद के आयोजनों में उचक्कों का गैंग सक्रिय है। बीते दिनों सदर कोतवाली क्षेत्र के लंका के पास बारात में उचक्कों ने बैग काटकर हजारों रुपए उड़ा दिया।

मालूम हो कि नगर के बड़ीबाग निवासी प्रमोद राय के पुत्र की दो दिन पूर्व शादी थी। देर शाम उनके निवास से लंका मैदान के लिए बारात रवाना हुई। बारात में डीजे की धुन पर लोग नांचते-गाते चल रहे थे। इसी दौरान बारात में कुछ छोटे छोटे बच्चे भी घुसकर नांचने लगे। किसी ने इसका ध्यान नहीं दिया। 

इसी बीच किसी समय उचक्कों ने बैग काटकर शादी की व्यवस्था के लिए बैग में रखा रुपया उड़ा दिया। कुछ देर बाद जब बैग पर नजर कटे बैग पर पड़ी, लोगों के होश उड़ गए। आनन-फानन में बैग खोला तो देखा कि रुपए गायब था। लोगों ने इधर-उधर उचक्कों की तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। 

खासतौर पर आप शादी समारोह में डांस करते जा रहे है तो सावधान रहे। भीड़ में कभी भी शिकार हो सकते है। ये उचक्के शादी विवाह को ही निशाना बना रहे है। खास कर बारात में इस बात का ध्यान रखे कि आपके बीच कोई बाहरी व्यक्ति तो मौजूद नहीं है। क्योंकि इस समय शादी-विवाह के आयोजन में उच्चकागिरी करने वाला गिरोह सक्रिय है, जो आपका पैसा या जेवरात उड़ाकर शादी की खुशियों में खलल डाल सकता है।

'