Today Breaking News

आज बचपन की दोस्त राजश्री से सगाई और शादी करेंगे तेजस्वी यादव; जानें कहां हुई थी पहली मुलाकात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी आज दिल्‍ली में होने जा रहा है। बताया जा रहा है कि आज सगाई के बाद शादी भी हो जाएगी। वे अपनी स्कूल की दोस्त राजश्री के साथ शादी करने जा रहे हैं। इसके लिए दिल्‍ली के साकेत स्थित सैनिक फार्म में भव्‍य तैयारी की गई है। लालू परिवार के करीबी सूत्र ने बताया कि इसमें दोनों के परिवारों के लाेग शामिल हो रहे हैं।

स्कूल की दोस्त को बनाएंगे अपनी दुल्हन

तेजस्वी यादव की शादी को लेकर यह कहा जा रहा है कि वे अपनी स्कूल की दोस्त राजश्री के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। तेजस्वी यादव और उनकी होने वाली दुल्हन राजश्री बचपन के दोस्त हैं और दोनों दिल्ली के दिल्ली पब्लिक स्‍कूल में साथ पढ़ते थे। बताया जाता है कि दोनों की बीच कई सालों से दोस्ती है। जैसे ही तेजस्वी यादव ने बिहार के डिप्टी सीएम पद की जिम्मेदारी संभाली, दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी।

अंतरजातीय विवाह कर रहे हैं तेजस्वी

तेजस्वी की सगाई व शादी गुरुवार को दिल्ली में होने वाली है। यह विवाह अंतरजातीय होगा। लड़की मूल रूप से हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली हैं। दिल्ली की फ्रेंड्स कॉलोनी में उनका घर है। लालू परिवार ने इसे बेहद गोपनीय रखा है। निकट के लोगों को भी नही जानकारी दी है। तेज प्रताप यादव समेत तेजस्वी की सभी सातों बहनें, जीजा और बच्चे दिल्ली पहुंच चुके हैं।

शुरू में बातें आ रही थीं कि मीसा भारती के विवाह की वर्षगांठ है, लेकिन धीरे धीरे परतें हटने लगीं। इस खबर ने इसलिए जोर पकड़ लिया कि मीसा का विवाह 10 दिसंबर 1999 को हुआ था, लेकिन सवाल उठाया जाने लगा कि विवाह के 22वें वर्ष में इतना धूमधाम करने की क्या जरूरत है। 25वां वर्ष होता तो कोई बात होती।

'