Today Breaking News

उर्फी जावेद की बोल्ड ड्रेस में ऐसी जगह दिखा कट, फैंस के लिए नजर हटाना हुआ मुश्किल!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने रिलीविंग कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब उर्फी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी ड्रेस पर एक ऐसी जगह कट है, जिसे देखकर उनके फैंस के होश उड़ जाएंगे.

ड्रेस पर अटक गई फैंस की नजर

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी व्हाइट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने पिंक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी हैं, जिसमें कमर के पास एक कट है. उर्फी ने अपने इस लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. ड्रेस के इस कट पर फैंस की नजरें टिक गई हैं. उर्फी का यह बोल्ड अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. फैंस वीडियो पर कमेंट कर उर्फी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

ट्रोल्स को दिया था करारा जवाब

उर्फी के कपड़ों को लेकर अक्सर ट्रोल किया जाता है, लेकिन उन्होंने साफ बता दिया है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है. हाल ही में उर्फी ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था. वीडियो में उर्फी रेड टॉप के साथ डेनिम जींस पहने नजर आईं. उन्होंने टॉप के ऊपर जैकेट पहन रखी थी. वह वीडियो में कहती हैं, 'जो लोग मेरे कपड़ों को लेकर मुझे ट्रोल करते हैं, उनके लिए ये रहा मेरा जवाब.' इसके बाद उर्फी पीछे पलटती हैं तो उनकी जैकेट पर लिखा होता है, 'माइंड योर ओन बिजनेस' (अपने काम से कम रखो). उर्फी का ट्रोल्स को जवाब देने का यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया.

टीवी से की थी करियर की शुरुआत

उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरीज 'टेडी मेडी फैमिली' से की थी. इस शो में उन्होंने कैमियो किया था. इसके बाद उन्हें 'बड़े भैया की दुल्हनिया' जैसे पॉपुलर शो में काम करने का मौका मिला. शो में उन्होंने अन्वी पंत की भूमिका निभाई थी. उनके इस रोल को दर्शकों ने खूब पसंद किया. उर्फी आखिरी बार शो 'कसौटी जिंदगी की' में नजर आई थीं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 'बिग बॉस ओटीटी' से मिली है.

'