Today Breaking News

अश्लील कॉल कर 33 महिलाओं को परेशान करने वाला भदोही से गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. महिलाओं व युवतियों को मोबाइल पर अश्लीलता करने व अभद्र भाषा का प्रयोग करने के आरोपी को 1090 की टीम ने भदोही से गिरफ्तार किया है. आरोपी कई युवतियों को धमकी भी दे चुका है. उसके खिलाफ लखनऊ, हरदोई, कुशीनगर, वाराणसी, प्रयागराज, कानपुर नगर सहित 13 जिलों से 33 पीड़िताओं ने 1090 में शिकायत दर्ज कराई थी . वहीं, उस व्यक्ति के बार-बार कॉल करने से परेशान होकर पीड़िता ने इस बात की शिकायत दी थी.

एडीजी नीरा रावत के अनुसार भदोही का रहने वाला 26 बर्षीय दिनेश कुमार राय मजदूरी करता है. वह अपने मोबाइल में दो सिम का इस्तेमाल कर रहा था. वह अक्सर कोई भी नंबर मिला देता था. अगर दूसरी ओर से किसी लड़की की आवाज सुनाई पड़ती तो वह उस नंबर पर कई बार कॉल कर लड़की को परेशान करने लगता. यदि कोई लड़की फटकार देती तो वह उसे धमका देता था. 1090 की टीम ने उसे काफी समझाया, लेकिन उसकी हरकत बंद नहीं हुई. जब कई शिकायतें आ गईं तो टीम ने भदोही में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और उसकी गिरफ्तारी कर ली. उसे गिरफ्तार करने के लिए टीम ने भदोही जाकर वेश बदल कर सच जाना. इसके बाद ही उसके उपर कार्रवाई की गई. 

इन जिलों  में वूमेन पावर लाइन के पास आई शिकायतें 

वूमेन पावर लाइन के मुताबिक आरोपी दिनेश के खिलाफ लखनऊ से आठ, हरदोई से सात, कुशीनगर से पांच, वाराणसी से चार, कानपुर नगर, रायबरेली, बाराबंकी, मऊ, प्रतापगढ़, गाजीपुर, लखीमपुर खीरी व जौनपुर से एक-एक शिकायत आयी थी. 1090 की टीम ने उसे समझाया लेकिन उसकी हरकत बंद नहीं हुई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के दौरान तलाशी लेने पर उसके पास से मोबाइल फोन मिला तथा वह सिम भी बरामद हुआ. जिससे वह महिलाओं के साथ अश्लील व अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए बात करता था. गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

'