Today Breaking News

प्रदेश का माहौल बिगाड़ रही भाजपा IT सेल टीम पर FIR करवाएगी सपा: अखिलेश यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने  शनिवार को कहा कि सपा की तरफ से बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख और बाकी इस काम में उनका साथ दे रहे सहयोगियों पर एफआईआर कराया जाएगा. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी आईटी सेल यूपी का माहौल बिगाड़ने का काम कर रही है. ऐसे में सपा मुखिया ने दावा किया कि बीजेपी आईटी सेल द्वारा फैलाए जा रहे सभी झूठ और दुष्प्रचार का उनकी पार्टी सोशल मीडिया समेत अन्य सभी मंचो पर मुकाबला करेंगी.

दरअसल बीते शुक्रवार बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए दावा किया कि हाल ही में यूपी में हुई आईटी छापेमारी में पकड़े गए इत्र कारोबारी के साथ मई 2015 में सपा मुखिया अखिलेश यादव एक प्रतिनिधिमंडल को लेकर कन्नौज ‌में‌ परफ्यूम पार्क बनाने संबंधित मामले में विदेशी सरजमीं फ्रांस के ग्रासे शहर गये थे. आगे उन्होंने ये भी दावा किया कि अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल के साथ इस फोटो में वहीं शख्स (सपा नेता पुष्पराज जैन व अभिषेक मिश्रा की ओर इशारा) है जिसके घर की दीवारों के पीछे और जमीन के नीचे से इन दिनों जनता की लूटी गई अथाह संपत्ति आयकर विभाग को मिल रही है.

इस तस्वीर को लेकर सपा ने सफाई देते हुए कहा कि इत्र कोरोबारी जिसके पास से नकदी जब्त की गई है और जिसे बाद में गिरफ्तार किया गया, वह पीयूष जैन है, जो तस्वीर में नहीं है. सपा मुखिया अखिलेश ने कहा कि बीजेपी से ज्यादा झूठ बोलने वाली कोई पार्टी नहीं है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठे भाजपा नेता चुनाव से पहले माहौल खराब करने के लिए उत्तर प्रदेश में अफवाहें फैला रहे हैं. 

मीडिया के एक सवाल के जवाब में सपा अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही बीजेपी आईटी सेल के खिलाफ FIR दर्ज कराई जाएगी और 2022 विधानसभा चुनावों के बाद सपा सरकार बनने पर कार्यवाई की जाएगी.  इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में मुझे यानी अखिलेश को निशाना बनाने वाले के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार की प्रसवार्ता के दौरान तीन संकल्प भी लिया. 

उन्होंने ऐलान किया कि सपा यूपी की खुशहाली, बुनियादी मुद्दे रोटी,कपड़ा और मकान, मंहगाई, रोजगार,  तरक्की, इनफ्रास्ट्रक्चर की बेहतरी के लिए हमेशा काम करेगी. सपा की सरकार बनने के बाद एक बार फिर से नौजवानों, छात्रों के हाथ में लैपटॉप थमाया जाएंगा. साथ ही लोगों के 300 यूनिट बिजली और किसानो को सिचाई के लिए फ्री में बिजली मुहैया कराई जाएगी. इसके आलावा उन्होंने ये भी कहा है कि गरीब मेधावी बच्चों को विदेश में पढ़ाई के लिये विशेष फण्ड मुहैया कराया जाएगा.


'